रुपयों से भरा बैग लेकर आए हैं शनिदेव, इन 5 राशियों के घर बारी-बारी से करेंगे धन वर्षा

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 06:44:12 AM
94973463740849

शनिदेव की कृपा से काम के सिलसिले में की गई यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेगी, समाज में आपका सम्मान और रुतबा बढ़ेगा, किसी रिश्तेदार के आगमन से घर में खुशी का माहौल बनेगा, घर-बाहर में आपका महत्व बढ़ेगा, आपको अपने कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त हो सकता है, आप बहुत ही समझदारी के साथ नए अवसरों का फायदा उठाने का प्रयत्न कर सकते हैं।



loading...

अपने लक्ष्य को पूरा करने में आपको मित्रों की मदद मिलेगी, आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे, आपकी इनकम बढ़ेगी और कहीं से रुका हुआ पैसा भी वापस आ सकता है, आपके रिश्ते में रोमांस और प्यार बढ़ेगा, पारिवारिक वातावरण धार्मिक होगा, काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे, किसी काम में आपको भाई-बहन का सपोर्ट मिलेगा, अपने परिवार के साथ आप कुछ बेहतरीन पलों का आनंद उठा सकते हैं।

कार्यक्षेत्र के किसी काम से आप लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, आप खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे, करियर में आपकी तरक्की के नए रास्ते खुलने के योग हैं, कुछ खास जगहों पर आपकी प्रशंसा होगी, आप कोई छोटा उद्योग शुरु करने के बारे में विचार करेंगे भाइयों के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है, वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है, कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। सुस्‍वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी।

जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह मीन, कुम्भ, तुला, मिथुन और मेष है, भक्त जनों आप सभी शनिदेव की कृपा पाने के लिए कमेंट बॉक्स में "जय शनि महाराज" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.