24 मार्च 2020 प्रेम राशिफल: मंगलवार की सुबह, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में

Samachar Jagat | Monday, 23 Mar 2020 07:49:42 AM
956338054569092

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप अपने सम्बन्ध से खुश और संतुष्ट हैं लेकिन इसी सम्बन्ध में और आगे बढ़कर आप और भी अधिक ख़ुशी हासिल कर सकते हैं,आपको नयी बातें भी पता चलेंगी | अगर देखना चाहते हैं तो कुछ ऐसा करें जो आपके पार्टनर को पसंद नही है तब भी आप पर गुस्सा होने की बजाय वे आप को ये समझायेंगे कि आपको ऐसा क्यों नही करना चाहिए था ?आपको काफी अच्छा लगेगा | यदि आप अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हैं, तो यह न केवल आपके साथी को बहुत खुश करेगा, बल्कि भविष्य में आपके लिए इस तरह के और अधिक आश्चर्य तैयार करने के लिए उसे प्रोत्साहित करेगा - कुछ ऐसा जो आप निश्चित रूप से आनंद लेंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपने पार्टनर की ओर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी या आपको उससे कोई बहुत अच्छा उपहार मिल सकता है | अगर आप अकेले हैं तो यह उस ख़ास आदमी को ढूँढने के लिए सबसे अच्छा समय है जो आपकी जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव ला सकता है | अपने दिमाग को खुला रखेंगे तो आप पायेंगे कि प्यार ऐसी जगह भी पनप सकता है जहां आप अनुमान भी नही लगा सकते |आपका रचनात्मक स्वभाव प्यार और जुनून से प्रेरित होगा। आप अंत में पहचानने और स्वीकार करने के लिए आए हैं कि आप प्यार में गहराई से गिर चुके हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी भावनाएं परस्पर जुड़ी हैं या नहीं। बस इतना काफी है कि आप इन भावनाओं का अनुभव कर रहे हैं। रचनात्मक पक्ष यदि आपका स्वभाव अपने ऊपर ले लेगा।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

जो आसपास ऐसे ही घूमते रहते हैं उन्हें कोई गंभीर नही समझ पायेगा क्योंकि यह घुमक्कड़ स्वभाव आपकी छवि के लिए खतरा बना हुआ है | आपको बहुत से लोग पसंद तो कर लेंगे लेकिन आपके बारे में गंभीरता से नही सोचेंगे क्योंकि आप यात्रा की जरुरत वाली नौकरी में होने के कारण घर पर बहुत कम समय दे पाते हैं | आपके पार्टनर की चिंता अपनी जगह सही है क्योंकि यात्रा करने के कारण आप घर को बहुत कम समय दे पायेंगे |हो सकता है कि आप खुद कविताएं लिख रहे हों या अपने साथी के लिए एक खूबसूरत तस्वीर बना रहे हों। आप अपने साथी के लिए कुछ बनाने के लिए समय और पहल भी कर सकते हैं। यह कुछ कलात्मक हो सकता है या यहां तक ​​कि एक विशेष पकवान की तरह व्यावहारिक भी हो सकता है। आप अपने प्यार का इजहार करने के लिए कुछ करना चाहते हैं और आप इसे खुद करना चाहते हैं।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

जटिलताएँ आपके प्रेम के क्षेत्र में आ सकती है । आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा , क्योकि आवेग आपको कुछ भी शुभ नहीं देगा । आपको अपने साथी के प्यार और स्नेह को पहचानने की भी जरुरत भी है जो की तनाव के चलते कही दब सा गया था । अपने आत्म सम्मान और अपने साथी के लिए अपनी प्रतिबद्धता के बीच एक अच्छे संतुलन को बनाए रखना अब बहुत महत्वपूर्ण है। आप अपने प्यार के टोकन के रूप में कुछ महंगा खरीदने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। इसके बजाय, आप एक उपहार की तलाश करेंगे जो आपके दिल से आता है और विचार और प्रयास लेता है। बॉक्स के बाहर सोचने से आपको अपने साथी के लिए अपने प्यार का प्रदर्शन करने के विकल्प उपलब्ध कराने में मदद मिलेगी।

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.