इस मशहूर अभिनेता पर टूटा दुख का ढेर

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 10:21:31 AM
A heap of sorrow broke on this famous actor

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी ने हाल ही में एक दुखद खबर सुनाई। जी हाँ, दरअसल अभिनेता के ससुर का निधन हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक उनके ससुर 86 साल के थे और इसी उम्र में उनका निधन हो गया है. दुखद खबर की बात करते हुए बोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया जो आप यहां देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि बोमन ईरानी की 94 वर्षीय मां का पिछले साल जून में निधन हो गया था.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Boman Irani (@boman_irani)

 

View this post on Instagram

A post shared by Kayoze Irani (@kayozeirani)


 

 

फिलहाल बोमन ईरानी ने अपनी पत्नी जेनोबिया के पिता की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'उन्होंने कभी शिकायत नहीं की। वह हमेशा आभारी थे। उन्होंने कभी अच्छा करने का मौका नहीं छोड़ा, एक ईमानदार व्यक्ति जो मुझे कभी नहीं मिला। 86 साल तक उन्होंने हमेशा शानदार समारोह मनाया और हमसे जश्न मनाते रहने का अनुरोध किया। ज़ेनोबिया के पिता और नायक परवेज। मेरे और मेरे बेटों के लिए प्रेरणा। आप बहुत याद आएंगे!"

 


 

दूसरी ओर, बोमन के बेटे और फिल्म निर्माता कायोज ईरानी ने भी उनके नाना के निधन पर शोक व्यक्त किया। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने दिवंगत नाना की कई तस्वीरें शेयर कर उनके साथ बिताए पलों को याद किया है. वहीं बोमन ईरानी-कयोज ईरानी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड सितारे कमेंट बॉक्स में दुख व्यक्त कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस लिस्ट में चंकी पांडे, तारा शर्मा सलूजा, विराफ पटेल जैसे सितारे शामिल हैं जिन्होंने दुख जताया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.