Viral Video : कोरियाई ब्लॉगर के इंडियन ड्रिंक ट्राई करने का एक वीडियो हुआ वायरल ,क्लिक कर देखे वीडियो

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 12:08:57 PM
A video of Korean blogger trying Indian drink went viral, click to watch the video

इंडिया अपनी विविध और  संस्कृति के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। भारतीय खाना टूरिस्ट को देश की  संस्कृति की ओर आकर्षित करता है। इण्डिया में खाने और पीने दोनों के ही बहुत सारे ऑप्शन है । हाल ही में एक कोरियाई ब्लॉगर का डिफरेंट ड्रिंक ट्राई करने  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में ब्लॉगर को कई तरह के इंडियन ड्रिंक  पीते हुए दिखाया गया है।  जिसमें पारंपरिक भारतीय चाय, मीठी लस्सी, नींबू पानी और जल-जीरा शामिल हैं।

 

वीडियो को कोरिया ब्लॉगर ने अपने यूट्यूब चैनल 'इनवूक' पर पोस्ट किया था। अब तक इसे 12 लाख से ज्यादा लाइक्स के साथ 1.4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 50 सेकंड लंबे वायरल वीडियो पर 6,000 से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, 'भारत में आने और हमारे खाने को आजमाने और रिएक्शन देने के लिए शुक्रिया। एक अन्य नेटिजन ने कमेंट किया , "किसी दूसरे देश के किसी व्यक्ति को मेरे देश की ड्रिंक ट्राई  हुए देखना दिलचस्प है"।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.