Summer Fashion Tips: गर्मियों में अपनाएं एथनिक लुक, इन अभिनेत्रियों से लें आइडिया

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 05:19:02 PM
Adopt an ethnic look in summer, take ideas from these actresses

गर्मी के दिन आ गए हैं और अगर आप इन दिनों खूबसूरत दिखने की सोच रही हैं तो एथनिक लुक अपना सकती हैं। यह लुक बहुत अच्छा लगता है और गर्मी के दिनों में आपको शानदार दिखने में भी मदद कर सकता है। गर्मी के दिनों में हम ऐसी ड्रेस पहनने की सोचते हैं जो गर्मी न दे। ऐसे में अगर आप भी गर्मी में अच्छा दिखना चाहती हैं और शरीर में गर्मी नहीं आने देना चाहती हैं तो एथनिक लुक अपना सकती हैं। वैसे अगर आप गर्मियों में एथनिक लुक कैरी करना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

* आप चाहें तो सारा खान के इस एथनिक लुक को अपना सकती हैं क्योंकि ये बेहद क्यूट है. इस लुक को आप डेली वियर में भी कैरी कर सकती हैं।
* गर्मियों में हल्के रंग काफी अच्छे लगते हैं और सारा के सफेद सूट पर बने नारंगी रंग के फूल आकर्षक लगते हैं. ऐसे में आप भी ये लुक ले सकती हैं.
* अदा खान का ये लुक काफी खूबसूरत है. आप गर्मियों में लखनवी सूट पहन सकती हैं। वास्तव में, यह बहुत कम गर्म होता है।
* शरारा सूट लुक के लिए अदा खान से आइडिया ले सकती हैं.
* कृष्णा मुखर्जी अपने हर लुक में मनमोहक लगती हैं और इस लुक में उनका कुर्ता शॉर्ट ए-लाइनेड है. आप इसे आज़मा सकते हैं।
* अगर आप गर्मियों में पूजा करने जा रही हैं तो कृष्णा मुखर्जी का ये लुक अपना सकती हैं.


* अदिति राव हैदरी हमेशा अपने रॉयल अंदाज में नजर आती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इस लुक में येलो सिंपल सूट कैरी किया है, जिसका स्कार्फ प्रिंटेड है तो आप इसे अपना सकती हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.