Christmas Special: क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में अपनाएं मलाइका अरोड़ा का लुक

Samachar Jagat | Friday, 24 Dec 2021 11:36:03 AM
Adopt Malaika Arora's look at Christmas and New Year's party

क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या नए कपड़े लेकर आए हैं और आप उन्हें पहनने के बाद बहुत अच्छे लग सकते हैं। वैसे अगर आप लड़की हैं और पार्टी में जाने के लिए ड्रेस की तलाश में हैं तो मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर एक नजर डालें। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. दरअसल साल खत्म होने से पहले बीटाउन की एक्ट्रेसेस का ग्लैमरस लुक साथ में एक ही स्टेज पर नजर आया। आप सभी को बता दें कि दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म 83 के प्रीमियर में आलिया भट्ट से लेकर नोरा फतेही, जाह्नवी कपूर और मलाइका अरोड़ा तक की हंसी छूट गई थी.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


 

इस ड्रेस में मलाइका भी पहुंचीं और उनका लुक कुछ ऐसा था जिसे आप क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन पार्टी में पहन सकती हैं। आप देख सकते हैं मलाइका की स्टार जड़ी मिनी ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा जिस पर रैफल डिजाइन बना हुआ था. दरअसल, मलाइका की ड्रेस में वन शोल्डर और फुल स्लीव डिजाइन था। इसी के साथ फ्रंट में रैफल फ्रिंज जोड़ा गया। आप देख सकते हैं मैट रेड लिप्स और ब्रेडेड हेयरस्टाइल के साथ मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

हालांकि इस दौरान मलाइका ने जो ड्रेस पहनी वह हैरान करने वाली है। दरअसल मलाइका की स्टाइलिश ड्रेस को नॉर्वेजियन फैशन लेबल डिजाइनर पीटर डंडस ने डिजाइन किया है। इस ड्रेस की कीमत करीब 40,000 रुपये है। यानी आपको रुपये देने होंगे। इस रूप को अपनाने के लिए 40,000। वैसे मलाइका की ड्रेस की कीमत जानकर हर कोई हैरान है. फिलहाल उनकी ड्रेस और उनके लुक की चर्चा हो रही है. मलाइका वैसे तो अपने फैशन सेंस के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और इस कपल को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.