एयरटेल के बाद VI ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Nov 2021 01:30:45 PM
After Airtel, VI gave big blow to customers

टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल द्वारा टैरिफ में 20-25 फीसदी की बढ़ोतरी की घोषणा के बाद वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को आज बड़ा झटका लगा है। दरअसल, अब Vodafone Idea ने भी मोबाइल सेवाओं की दरों में 20-25 फीसदी की बढ़ोतरी की घोषणा की है। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने हाल ही में अपने बयान में इस बात की जानकारी दी है.

इससे पहले एयरटेल ने सोमवार को विभिन्न प्रीपेड पेशकशों के लिए टैरिफ में 20-25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की घोषणा की थी। वोडाफोन आइडिया ने सभी प्रीपेड प्लान में 25 फीसदी की बढ़ोतरी की घोषणा की है। बढ़ा हुआ टैरिफ 25 नवंबर से लागू होने की बात कही जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समय भारी कर्ज में डूबी Vodafone Idea ने आज एक बयान जारी किया है।


 
बयान में कहा गया है कि इसकी नई योजनाएं प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व (एआरपीयू) में सुधार की प्रक्रिया शुरू करेंगी और उद्योग को वित्तीय दबाव से उबरने में मदद करेंगी। वोडाफोन आइडिया के सीईओ रविंदर टक्कर ने पिछले हफ्ते संकेत दिया था कि टैरिफ जल्द ही बढ़ाया जा सकता है। एयरटेल द्वारा कल टैरिफ वृद्धि की घोषणा के एक दिन बाद वोडाफोन आइडिया ने भी टैरिफ वृद्धि की घोषणा की है और यह घोषणा वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों के लिए एक बड़ा झटका है। कल एयरटेल के ग्राहक हैरान थे।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.