Sidharth की मौत के बाद शहनाज की कवरेज पर भड़के सितारे

Samachar Jagat | Saturday, 04 Sep 2021 09:28:47 AM
After Sidharth's death, stars angry over Shehnaaz coverage

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया और उन्होंने अपनी दोस्त शहनाज गिल के मीडिया कवरेज पर कई टीवी सितारों को नाराज कर दिया। इस सूची में अभिनेत्री गौहर खान, जरीन खान, सुयश राय और दिशा परमार शामिल हैं। सभी ने कड़ी नाराजगी जताई है। दरअसल, सिद्धार्थ की मौत के बाद से मीडिया में कवरेज जारी है और इस मामले में न केवल सभी शामिल हैं, बल्कि अंतिम संस्कार की तस्वीरें और वीडियो भी शामिल हैं। कल जब शहनाज गिल अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पहुंची तो मीडियाकर्मियों और फोटोग्राफरों ने उन्हें उनकी कार से घेर लिया। शहनाज को श्मशान घाट तक पहुंचने में काफी समय लगा।

अब इसी को देखते हुए सितारों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. हाल ही में गौहर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि "यह शर्मनाक है! मीडिया हाउस को इस तरह की कवरेज पर शर्म आनी चाहिए। जब ​​किसी ने खुद को खो दिया है तो हमें अपना सिर शर्म से झुकना चाहिए! मुझे शर्म आती है, बहुत शर्म आती है। सभी मीडिया हाउस सनसनीखेज हैं। त्रासदी।'' एक अन्य कहानी में, गौहर खान ने लिखा, "और अभिनेता / पहचानने योग्य व्यक्तित्व जो कैमरे के सामने तस्वीरें लेने के लिए अपना मुखौटा उतारते हैं, उन्हें शर्म से सिर झुकाना चाहिए। जो हो रहा है उससे मैं बहुत गुस्से में हूं। यदि आप वास्तव में सम्मान देना चाहते हैं, तो इसे क्लिक करने का अवसर बनाने के बजाय, दिवंगत आत्मा के लिए थोड़ी प्रार्थना करें।"


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by “baबाँ भannaaटी“ (@suyyashrai)


 

उनके अलावा, किश्वर मर्चेंट के पति सुयश राय ने लिखा, "प्लीज!! डियर मीडिया। यह बहुत अच्छा है कि आप हमारे कार्यक्रमों और खुशियों का हिस्सा बन गए हैं। मैं वास्तव में इससे खुश हूं और अच्छा महसूस कर रही हूं। लेकिन आज के लिए जब किसी ने खुद को खो दिया है। आपको उन्हें ऐसे ही रहने देना चाहिए। उन्हें अपने आप में रहने दें और उन्हें समय दें। उन्हें आखिरी बार अपने प्रिय को शांति से अलविदा कहने दें। उन्हें कार से बाहर निकलने की कोशिश करते हुए देखकर दुख होता है। मुझे पता है कि आप कर रहे हैं आपकी नौकरी लेकिन आपसे विनम्र निवेदन है कि ऐसे हालात में परिवार इसे अपने हाल पर छोड़ दे।"

वहीं जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर रील शेयर करते हुए लिखा, 'मीडिया को क्या दिक्कत है? एक परेशान लड़की जो पहले से ही बहुत पीड़ित है और ऐसे समय में आप उसका इलाज कर रहे हैं. बस कुछ एक्सक्लूसिव कवरेज के लिए और आपकी फायदा। इंसान इतना क्रूर क्यों हो रहा है? मेरा दिल शहनाज के लिए निकल रहा है।'' वहीं टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने लिखा, ''एक उदास महिला की प्रतिक्रिया जानने के लिए उसके चेहरे पर कैमरा फेंकना बेहद असंवेदनशील है! !! हमें इतना समझने में क्या दिक्कत है? "अवास्तविक" इस प्रकार कई सितारों ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए मीडिया की खिंचाई की।''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.