Airtel ने 30 दिनों की वैलिडिटी वाला नया प्लान किया लॉन्च, जाने डिटेल्स

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2022 01:54:02 PM
Airtel launches new plan with validity of 30 days, know details

इंडियन टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने 199 रुपये की कीमत पर 30 दिनों के वैलिडिटी ऑफर करने वाले एक नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। यह प्लान कंपनी की अन्य प्लान्स से अलग है क्योंकि यह पॉपलुर 28 दिनों प्लान के विपरीत 30 दिनों के लिए सर्विस प्रदान करती है। नए प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 3GB डेटा लिमिट मिलती है।

इंडियन टेलीकॉम नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने सितंबर में एक बड़ा आदेश पारित किया और कहा कि टेलीकॉम 30 दिनों की वेलिडिटी के साथ वाउचर पेश करें।

अन्य टेलीकॉम कंपनियां 30 दिनों के वाउचर दे रही हैं:
बीएसएलएन 199 रुपये में 30 दिनों का प्लान प्रोवाइड करता है जो डेटा, एसएमएस और कॉलिंग प्रोवाइड करता है। भारती एयरटेल प्रतियोगी 137 रुपये में 30 दिनों की प्लान प्रोवाइड करता है। आप वाउचर को हर महीने की एक ही तारीख - 141 रुपये में रिन्यू कर सकते हैं।

एयरटेल अब अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ कुल डेटा, 30 दिनों की सेवा वैलिडिटी के लिए 300 एसएमएस की पेशकश कर रहा है। इसके साथ ही टेल्को ने एयरटेल थैंक्स ऐप और फ्री हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक के अतिरिक्त लाभ भी जोड़े हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.