Bollywood: आर्थिक तंगी से जूझ रहे कलाकारों के लिए मसीहा बने अक्षय कुमार

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jul 2021 09:51:40 AM
Akshay Kumar becomes Messiah for financially strapped artists

कोरोना महामारी ने इतने लोगों से उनका खाना, उनका घर, उनकी नौकरी छीन ली। अभिनेता अक्षय कुमार इस दौरान आर्थिक संकट का सामना कर रहे अभिनेताओं की मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय ने हाल ही में 50 लाख रुपये के साथ सहयोग किया है। साथ ही उन्होंने कला जगत की अन्य सभी हस्तियों से भी इसके लिए आगे आने की अपील की है. दरअसल, अक्षय कुमार ने कलाकारों की मदद के लिए संस्कार भारती द्वारा चलाए जा रहे 'पीर पराई जाने रे' अभियान का समर्थन करते हुए एक वीडियो संदेश में कहा, "कोरोना महामारी ने कलाकारों के लिए आर्थिक समस्याएं पैदा कर दी हैं इसलिए उनके पास आखिरी के लिए कोई काम नहीं है. दो साल। कलाकार हमेशा देश के लिए खड़ा रहता है इसलिए भारत का समाज भी जरूरत पड़ने पर कलाकारों के साथ खड़ा रहेगा।”

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 


वीडियो के अंत में उन्होंने 'आर्टिस्ट है तो काला है, काला है तो देश है' जैसा मार्मिक संदेश देते हुए कला जगत के साथ-साथ समाज से भी अभियान में सहयोग करने को कहा. उनके अलावा महाभारत के 'मैं समय हूं' की आवाज और हिंदी के प्रसिद्ध उद्घोषक हरीश भिमानी ने भी आगे आकर अन्य सभी कला हस्तियों से इसके लिए आगे आने की अपील की है. आप जानते ही होंगे कि दिल्ली के एक सांसद और लोक गायक मनोज तिवारी ने भी इस अभियान को अपना समर्थन देते हुए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है.

अभी दो हफ्ते पहले, गीतकार मनोज मुंतशिर और लोक गायिका मालिनी अवस्थी द्वारा अभियान के समर्थन में चलाए जा रहे वर्चुअल कॉन्सर्ट में संगीत, सिनेमा, नृत्य और अन्य कला जगत के कई बड़े नाम अभियान में शामिल हुए। कलाकारों की मदद के लिए बनाई गई 'पीर पराई जाने रे' समिति के प्रमुख सूफी गायक और सांसद हंसराज हंस और सचिव भूपेंद्र कौशिक हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.