Amazon ने आज दी इन चीजों पर भारी छूट, राखी पर आप अपनी बहन को दे सकते हैं ये गिफ्ट आइटम

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Aug 2022 01:38:57 PM
Amazon gave huge discount on these things today, you can give these gift items to your sister on Rakhi

रक्षा बंधन का त्यौहार आ गया है और अगर आपने अभी तक अपनी बहन के लिए कोई गिफ्ट नहीं खरीदा है, तो Amazon पर ग्रेट फ्रीडम सेल एक ऐसी चीज है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। इसलिए तुरंत साइट पर जाएं और उन प्रोडक्ट का चयन करें जिन्हें एक दिन में डिलीवर किया जा सकता है।  आज हम आपके लिए लेकर आए हैं पांच गिफ्ट आइटम का ऑप्शन जिसे आप अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं। 

1) बोट स्मार्टवॉच

आपकी फिटनेस फ्रीक बहन के लिए, एक स्मार्टवॉच एक  बेस्ट गिफ्ट गई।  अमेज़न पर भारी छूट पर उपलब्ध हैं। अभी ऑर्डर करें और राखी के लिए उनकी डिलीवरी करवाएं।

2) ब्रांड न्यू  इको शो 5 (एलेक्सा)

अपनी बहन को एक स्मार्ट स्पीकर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ऑल न्यू इको शो 5 एक शानदार ऑप्शन हो सकता है। एलेक्सा अंग्रेजी और हिंदी दोनों बोलती है, और 5.5 ”स्क्रीन के साथ, इसे आवाज से संचालित किया जा सकता है और यह आपके बेडसाइड या कॉफी टेबल पर फिट हो सकता है।

3)फिलिप्स एयर फ्रायर

Amazon सेल पर 26-29% की छूट के साथ, ये एयर फ्रायर खाने के शौकीन और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक बहन और उनके परिवार के लिए एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है।

4) सफारी ट्रेवल बैग

आप अपनी बहन को एक ट्रेवल बैग गिफ्ट में दे सकते हैं।  सफारी सूटकेस अद्वितीय प्रिंट में उपलब्ध हैं और प्रोडक्ट पर 60% से अधिक की छूट है।

5) एप्पल आईफोन 13

फोन 13-14% छूट पर उपलब्ध हैं और यदि आपके पास बजट है, तो आप अपनी बहन को आईफोन 13 खरीदकर खुश कर सकते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.