Amazon पर बिक रही 35,900 की प्लास्टिक की बाल्टी, EMI पर खरीद रहे लोग !

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 11:33:10 AM
Amazon giving plastic buckets worth Rs 35,900, discussion on social media

आजकल सामान ऑनलाइन ऑर्डर करने का चलन है और लोग सब कुछ ऑनलाइन ऑर्डर करना पसंद करते हैं। हां क्योंकि लोग घर बैठे सब कुछ पाने की चाह में जीते हैं। ऐसे में आज के समय में कई ऐसी वेबसाइट हैं, जहां से लोग घर बैठे ही कोई सामान मांग रहे हैं. वैसे इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपको कहीं जाने या घूमने-फिरने की जरूरत नहीं है, बल्कि हजारों-लाखों आइटम और ऑर्डर में से अपनी पसंद की चीज का चयन करें। हां और एक-दो दिन में वह सामान आपके घर पहुंच जाएगा।

बस इसे अमेज़न पर मिला और मुझे नहीं पता कि क्या करना है pic.twitter.com/hvxTqGYzC4

 

Just found this on Amazon and I don't know what to do pic.twitter.com/hvxTqGYzC4

— Vivek Raju (@vivekraju93) May 23, 2022

 

 

वैसे ऑनलाइन सामान ख़रीदने का फ़ायदा यह भी है कि आपको दूसरी जगहों के मुकाबले कई चीज़ें सस्ती मिल जाती हैं. हालांकि, हाल ही में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon पर इन दिनों एक बाल्टी को लेकर काफी चर्चा है। ऐसा इसलिए क्योंकि बाल्टी की कीमत इतनी ज्यादा रखी गई है कि बस यही सोचकर लोगों की नींद उड़ जाती है. दरअसल, हाल ही में इस वेबसाइट पर लाल रंग की प्लास्टिक की एक बाल्टी बिक्री के लिए रखी गई थी, जिसकी कीमत दो-चार सौ नहीं बल्कि 26 हजार रुपये थी. जी हां और कहा जा रहा है कि इस बाल्टी की असली कीमत 35,900 रुपये रखी गई थी, लेकिन इस पर 28 फीसदी की छूट दी जा रही थी तो इसकी कीमत 25,999 रुपये तक पहुंच गई.

जी हां और चौंकाने वाली बात यह रही कि बाल्टी खरीदने के लिए ईएमआई की सुविधा भी दी गई। ईएमआई के तहत, बाल्टी के खरीदार को प्रति माह 1,224 रुपये का भुगतान करना होगा। अब आप कहेंगे ये क्या चीज है और आखिर बाल्टी में ऐसा क्या है कि इसकी कीमत इतनी ज्यादा रखी गई? तो आपके सवाल का जवाब किसी के पास नहीं है। इस समय यह बाल्टी तेजी से आगे बढ़ रही है और इस बाल्टी को देखने वाले के होश उड़ गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.