खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है अमित शाह की पुत्रवधू

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jun 2020 08:50:27 AM
Amit Shah's daughter-in-law is no less than a Bollywood actress in terms of beauty

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश की राजनीति में अपना लोहा मनवा चुके हैं। उन्हें भाजपा का चाणक्य कहा जाता है। उन्हें भाजपा का चाणक्य कहा भी क्यों नहीं जाए? उन्हें के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी देश की नम्बर वन पार्टी बनने में सफल रही है। 

आज आपको गृह मंत्री अमित शाह के पुत्र जय शाह और पुत्रवधू रिशिता पटेल से जुड़ी कुछ जानकारी देने जा रहे हैं। अमित शाह के पुत्र जय शाह ने बचपन की दोस्त रिशिता पटेल के साथ साल 2015 में विवाह किया था। उनकी पत्नी रिशिता पटेल खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। उनकी पुत्रवधू रिशिता अहमदाबाद के एक व्यवसायी गुणवंतभाई पटेल की बेटी हैं।  

गौरतलब के अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष साल 2014 में बने थे। उनके अध्यक्ष बनते हुए भारतीय जतना पार्टी की किस्मत चमक गई थी और इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज कर सरकार बनाई।

इसके बाद साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भी उन्हीं के नेतृत्व में भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की। इससे भारतीय जनता पार्टी लगातार दूसरी बार केन्द्र में सरकार बनाने में सफल रही। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अमित शाह देश के गृहमंत्री बने। हालांकि अब वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.