Bollywood Gossip: बेटियों की शादी के बाद अकेले अनिल कपूर, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 05:55:48 PM
Anil Kapoor alone after daughters' wedding, shares emotional post

अक्सर कहा जाता है कि मां जितना प्यार कोई नहीं कर सकता। लेकिन एक बेटी अपने पिता से कितना प्यार करती है यह तो बेटी के जाने के बाद ही पता चलता है। ऐसा ही अकेलापन बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर आजकल महसूस किया जा रहा है। इसे उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है।

उसी दीपावली पर अनिल कपूर ने ग्रैंड पार्टी रखी थी। अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर के अलावा कई सितारे सामने आए। लेकिन पूरे सेलिब्रेशन के दौरान अनिल कपूर अपनी दोनों बेटियों को काफी मिस करते रहे। सोनम कपूर जहां पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में हैं वहीं दूसरी बेटी रिया कपूर भी पति करण बुलानी के साथ घर से दूर हैं। इस बीच उनकी कमी ऐसी थी कि अनिल ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट कर दिया।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 

 

वही अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों की बचपन की 3 तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो बर्थडे पार्टी की है जिसमें सोनम कपूर और रिया कपूर दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। सोनम अपनी बहन रिया को केक खिलाती नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर रैंडम है और तीसरी सोनम-रिया और डैड अनिल कपूर की है। सोनम और रिया रॉयल लुक में दुल्हन बनकर पोज दे रहे हैं और पापा अनिल उनके साथ सूट में पोज दे रहे हैं. इस फोटो के साथ अनिल कपूर ने कैप्शन दिया, 'मैं आप दोनों को हर दिन मिस करता हूं, लेकिन आज शायद मुझे कुछ ज्यादा ही याद आ रहा है। एक पिता के रूप में अनिल कपूर का अकेलापन इस समय काफी इमोशनल है। उनके इस पोस्ट पर कई फैंस कमेंट भी कर रहे हैं.



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.