'बसपन का प्यार' ने उड़ाई अनुष्का शर्मा की नींद

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jul 2021 10:07:25 AM
Anushka Sharma's sleep blown by 'Baspan Ka Pyaar'

'बसपन का प्यार' गाना सुनते ही आपके होश उड़ गए होंगे। अनुष्का शर्मा उसी सूची में शामिल हो गई हैं क्योंकि गाने ने इतने सारे लोगों को झकझोर कर रख दिया है। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों रात को सो नहीं पा रही हैं. अनुष्का ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं. अनुष्का ने इस पोस्ट में खुलासा किया कि किसी ने उनकी नींद चुरा ली है। आप देख सकते हैं अनुष्का को एक पोस्ट में कहा गया है कि 'बसपन का प्यार' गाने के लिए वायरल हो रहे नन्हे लड़के सहदेव दिर्दो ने उसकी नींद उड़ा ली है.

अनुष्का शर्मा ने बीते बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर वायरल हो रहे लड़के सहदेव डर्डो के गाने से जुड़ा एक मीम शेयर किया. आप देख सकते हैं कि एक आदमी रात में जागता है क्योंकि सहदेव का गीत उसके सिर से नहीं निकल पाता है। अनुष्का ने बास्केटबॉल खिलाड़ी और क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह के पेज से मीम को भी रीपोस्ट किया।

 

 

 


आप जानते ही होंगे सहदेव का गाना 'बसपन का प्यार' इन दिनों हर किसी की जुबां पर है. इसे कोई नहीं भूल सकता। हालांकि सहदेव ने यह गाना दो साल पहले गाया था, लेकिन अब यह ट्रेंड में है। हाल ही में संप्रभु द्वारा सहदेव को चंडीगढ़ कहा जाता था। बच्चे ने इसी अधिकार के अलावा पिछले बुधवार को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.