Apple iPhone 15, iPhone 15 Plus में होगा 48MP कैमरा सेंसर

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jan 2023 01:43:02 PM
Apple iPhone 15, iPhone 15 Plus will have 48MP camera sensor

Apple ने Apple iPhone 14 Pro और Apple iPhone 14 Pro Max के साथ नया 48MP कैमरा पेश किया। फ्लैगशिप Apple iPhone में कैमरा सेटअप क्यूपर्टिनो-आधारित तकनीकी दिग्गज का अब तक का सबसे अच्छा है। हालाँकि नया 48MP कैमरा केवल iPhone 14 लाइनअप में प्रो मॉडल तक ही सीमित था।  यह अपकमिंग Apple iPhone 15 सीरीज के साथ समान नहीं होगा।
 
Apple iPhone 15 सीरीज के स्टैंडर्ड मॉडल्स में भी फ्लैगशिप Apple कैमरा मिलेगा।  Apple iPhone 15 मॉडल को उनके मुख्य कैमरों में 48MP 3-स्टैक्ड सेंसर मिलेंगे। उनका मानना ​​है कि हालांकि मानक iPhone 15 मॉडल में बेहतर-जूमिंग क्षमताएं होंगी, फिर भी वे पेशेवरों के लिए मेल नहीं खा पाएंगे क्योंकि टेलीफोटो लेंस प्राइसीयर मॉडल के लिए अनन्य रहेंगे, जैसा कि LiDAR सेंसर होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 और 15 Plus को मौजूदा A16 CPU में अपग्रेड किया जाएगा, जबकि नए पेशेवरों को 3nm Apple A17 चिपसेट में अपग्रेड प्राप्त करना चाहिए। मॉडल में यूएसबी-सी पोर्ट होने की उम्मीद है। इस बीच, प्रो मॉडल (स्टेनलेस स्टील के बजाय) के लिए अपेक्षित अंतर टाइटेनियम मामले होंगे, जो जीएसएम एरिना के अनुसार वर्चुअल वॉल्यूम और पावर बटन पर स्विच के साथ भी आ सकते हैं। (एएनआई से इनपुट्स के साथ)

  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.