Apple iPhone 15 Pro मॉडल में होंगे शानदार फीचर

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2022 02:46:28 PM
Apple iPhone 15 Pro model will have great features

Apple ने हाल ही में iPhone 14 Pro मॉडल को पहले नॉचलेस iPhone मॉडल के रूप में लॉन्च किया था और अब  iPhone Pro मॉडल के बारे में अफवाहें ऑनलाइन सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार मानक Apple iPhone 15 और iPhone 15 Pro मॉडल में बड़े अंतर होंगे क्योंकि प्रीमियम मॉडल में बहुत अधिक विशिष्ट सुविधाएँ होंगी। iPhone 14 प्रो मॉडल की मजबूत बिक्री से Apple को अपकमिंग Apple iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में और भी अधिक सुविधाएँ जोड़ने में मदद मिलेगी।

Apple अपने अपकमिंग प्रोडक्ट्स के बारे में कुछ भी प्रकट करने के लिए नहीं जाना जाता है, हालांकि लीकर्स और टिपस्टर्स अक्सर डिटेल्स देते हैं कि फैंस क्या उम्मीद कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो Apple iPhone 15 सीरीज में भी चार मॉडल- iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल होंगे।

एप्पल आईफोन 15 प्रो: डिजाइन

बताया जा रहा है कि Apple iPhone 15 Pro मॉडल में उनके पूर्ववर्ती के समान डिज़ाइन है। मिंग-ची कुओ के अनुसार, कंपनी आईफोन 15 प्रो मॉडल में सॉलिड-स्टेट वॉल्यूम और पावर बटन जोड़ेगी। भौतिक बटन दबा रहे हैं। कुओ ने अपने ट्वीट में खुलासा किया।

Apple iPhone 15 Pro: प्रोसेसर

हुड के तहत, Apple iPhone 15 प्रो मॉडल संभवतः TSMC की दूसरी पीढ़ी के 3nm प्रोसेस पर आधारित A17 बायोनिक चिप द्वारा संचालित होंगे। निक्केई एशिया का सुझाव है कि 2023 दूसरा साल होगा जिसमें कंपनी मानक iPhone मॉडल में पुराने चिप्स का पुन: उपयोग करेगी। कहा जाता है कि प्रो मॉडल में 8 जीबी रैम भी बढ़ी है।

 ऐप्पल आईफोन 15 प्रो: कैमरा

Apple ने लेटस्ट Apple iPhone 14 Pro मॉडल में एक नया 48MP कैमरा सेटअप जोड़ा और आने वाले iPhone 15 Pro Max में, कंपनी संभवतः एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस जोड़ेगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.