Apple update: iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max में मिल सकते हैं अल्ट्रा वाइड कैमरे, जानिए डिटेल्स

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2022 12:17:48 PM
Apple update: iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max can get ultra wide cameras, know details

Apple की नवीनतम स्मार्टफोन सीरीज को रिलीज़ होने में बस एक सप्ताह है, और मॉडल के बारे में अफवाहें हर स्रोत से आ रही हैं। विश्लेषक मिंग-ची कुओ की एक नई रिपोर्ट के अनुसार  iPhone 14 Pro और  iPhone 14 Pro Max में अपने पुराने फ़ोन की तुलना में बेहतर अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरे हो सकते है। जो एक साल पहले जारी किए गए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईफोन iPhone 14 वर्जन में आईफोन iPhone 13 Pro  और iPhone 13 Pro Max की तुलना में फ़ास्ट चार्जिंग स्पीड होगी। 7 सितंबर 2022 फोन और Apple वॉच सीरीज़ 8 के रिलीज़ होने का अनुमान लगा सकते हैं। Kuo के अनुसार, अन्य घटक कीमतों में वृद्धि केवल मामूली हैं। "सोनी (CIS), माइनेबिया (first VCM supplier), लार्गन second supplier), और एलजी इनोटेक (CCM) अल्ट्रा-वाइड कैमरा अपग्रेड के महत्वपूर्ण लाभार्थी हैं।"

Kuo ने इस साल की शुरुआत में भविष्यवाणी की थी कि बढ़े हुए 48MP वाइड कैमरा सेंसर के कारण,  iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में अपने पुराने फ़ोन की तुलना में  कैमरा अच्छा होगा। उनके अनुसार, "48-मेगापिक्सेल सीआईएस 25-35 प्रतिशत लम्बा हो सकता है  और 48-मेगापिक्सेल सेंसर के 7P लेंस की ऊंचाई 5-10 प्रतिशत बढ़ जाएगी।"

सबसे हालिया लीक के अनुसार क्यूपर्टिनो-आधारित कंपनी को iPhone 14 सीरीज के साथ दो नए रंग ऑप्शन आने का अनुमान है। अगले iPhone 14 Pro की डमी फोटो सामने आई हैं जिसमें डिवाइस बिल्कुल नए डार्क पर्पल और ब्लू शेड्स में दिख रहा है। फोटो में गोल्ड, व्हाइट और ब्लैक कलर स्कीम भी हैं। पहले के iPhone मॉडल के विपरीत गोल्ड और पर्पल वेरिएंट के सफेद एंटीना बैंड फ्रेम के विपरीत होते हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.