क्या आप भी इस बार होली पर अकेले हैं? तो फिर उदास होने की जरूरत नहीं, इस तरह लें अकेले होकर भी होली का पूरा आनंद, ऐसे मनाएं होली?

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Mar 2021 02:43:41 PM
Are you single this time on Holi? Then there is no need to be depressed, in this way, enjoy Holi even after being alone, celebrate Holi like this?

लाइफस्टाइल डेस्क। होली पर परिवार और दोस्‍तों का साथ इसे और खास बना देता है। मगर कई बार कुछ कारणों से हम घरों से दूर होते हैं। ऐसे में कुछ तरीके अपना कर भी आप अपनी होली को शानदार बना सकते हैं और खुशियों के रंंगों से भर सकते हैं। आप परिवार से दूर हैं, तो अकेले होली सेलिब्रेट करने की जरूरत नहीं है। आप अपने आस पास के शरारती बच्चों के साथ जुड़ कर होली का मजा उठा सकते हैं। इस तरह की अलग होली आपके बचपन की यादों को ताजा करेगी और आपको अकेलेपन से निजात दिलाएगी।

आप बच्‍चों के साथ बच्‍चा बन कर होली का मजा लें। उनके साथ गाकर,डांस करके अपनी होली को और मजेदार बनाएं। होली को मजेदार बनाएगा बच्चों का साथ आप परिवार से दूर हैं, तो अकेले होली सेलिब्रेट करने की जरूरत नहीं है। आप अपने आस पास के शरारती बच्चों के साथ जुड़ कर होली का मजा उठा सकते हैं। इस तरह की अलग होली आपके बचपन की यादों को ताजा करेगी और आपको अकेलेपन से निजात दिलाएगी।

अगर आपके दोस्‍त मौके पर न आ सकें, तो आप अपने आस पास के लोगों या फिर अपने ऑफिस के सहयोगियों को होली मनाने के लिए अपने घर पर बुला सकते हैं। उनके साथ गपशप करें और स्वादिष्ट भोजन का मजा लें। इससे आपके सहयगियों से आपके संबंध भी बेहतर होंगे और आपकी होली भी अच्‍छी मनेगी।

आप पढ़ाई के लिए अपने घर से दूर हॉस्‍टल में हैं और होली पर घर नहीं जा पाए तो कोई बात नहीं। आप अपने हॉस्‍टल के दूसरे साथियों के साथ होली मना सकते हैं। इसके लिए सुबह जल्दी उठें और अपने साथियों के साथ होली खेलें।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.