भारी बर्फबारी के बीच वॉलीबॉल खेलते दिखे सेना के जवान, वायरल हुआ वीडियो

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jan 2022 09:41:43 AM
Army jawans seen playing volleyball amid heavy snowfall, video goes viral

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। जी हाँ, आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है जो आप सभी ने देखा ही होगा. हम सभी उन वायरल वीडियो को देखकर रिएक्ट करते हैं। दरअसल, अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर आर्मी के वीडियो वायरल होते हैं और खूब पसंद किए जाते हैं। वैसे सेना हमारा गौरव और मर्यादा है और यह देश की रक्षा करती है और हमें सुरक्षित रखती है।

 

#WATCH | Indo-Tibetan Border Police (ITBP) personnel playing volleyball at 14,000 feet at a Border Out Post in Sikkim amid snow conditions pic.twitter.com/AltZpKtHha

— ANI (@ANI) January 18, 2022


 

फिलहाल सेना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे आप यहां देख सकते हैं। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी गर्व से कहेंगे- जय हिंद, जय हिंद की सेना। दरअसल, वायरल हो रहे इस बेहतरीन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सेना के जवान 14,000 फीट की ऊंचाई पर वॉलीबॉल खेल रहे हैं.

हालांकि, इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया था। मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो भारत-तिब्बत सीमा का है जहां पुलिस के जवान सिक्किम बॉर्डर पर स्नो-बीच वॉलीबॉल का मजा ले रहे हैं. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी एक्साइटेड हैं. कई लोग वीडियो पर कमेंट कर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.