ब्यूटी कार्ट के साथ ब्यूटी सब्सक्रिप्शन सर्विस

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 12:57:45 PM
Beauty subscription services with beauty kart

मेकअप गुड्स हर किसी को पसंद होता है। कभी ब्यूटी सब्सक्रिप्शन बॉक्स के बारे में सुना है? सब्सक्रिप्शन बॉक्स में ऐसे उत्पाद होते हैं जिन्हें विशेष रूप से क्यूरेट किया जाता है और सदस्यता शुल्क के साथ आवर्ती आधार पर भेजा जाता है। सबसे अच्छी बात यह है कि आपको मासिक आधार पर विशेष कीमत पर उत्पादों की सर्वोत्तम डील का अनुभव होगा। इस तरह कोई अधिक उत्पादों पर अपना हाथ रख सकता है जिसे वे व्यक्तिगत रूप से खरीदेंगे।

आला बाजार के कारण, कुछ ऐसे ब्रांड मौजूद हैं जो ये विशेष सेवाएं प्रदान करते हैं। आश्चर्यजनक रूप से, सब्सक्रिप्शन की मांग में वृद्धि हुई है क्योंकि वे महामारी में समय की आवश्यकता बन गए हैं। इसके पीछे का कारण फिजिकल रिटेलिंग का बंद होना और सौंदर्य प्रेमियों के लिए पर्याप्त समय था जो नए उत्पादों को आजमाने के लिए आवंटित करते थे। हाल ही में ई-कॉमर्स रिटेलर ब्यूटीकार्ट ने अपनी सेवाओं को ब्यूटी सब्सक्रिप्शन सेवाओं तक विस्तारित करने की अपनी योजना की घोषणा की।


 
"हमारा उद्देश्य कीमत, गुणवत्ता और भौगोलिक बाधाओं से समझौता किए बिना हमारे ग्राहकों को सर्वोत्तम सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों के साथ सेवा प्रदान करना है।" ब्यूटीकार्ट ब्यूटीकार्ट भारत में एक मध्य पूर्व समर्थित ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। इसके पोर्टफोलियो में फ्रेंच और कोरिया मूल के स्किन केयर ब्रांड हैं, जिनमें COSRX, MISSHA, IM FROM, BIOLOGIQUE RECHERCHE शामिल हैं। ब्रांड देश में ब्यूटी बॉक्स के समग्र अनुभव को बढ़ाने के लिए कई अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय सौंदर्य ब्रांडों के साथ बातचीत कर रहा है। इस मॉडल में एकरूपता लाने के लिए, ब्रांड एक सूचना केंद्र और सर्वेक्षण/क्विज आधारित वाणिज्य शुरू करने के लिए बातचीत कर रहा है, जहां उपभोक्ता अपने बॉक्स को अपने दम पर क्यूरेट कर सकेंगे। इन सेवाओं की बिक्री क्रमशः मध्य पूर्व और भारत में की जानी है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.