Beauty Tips : वैलेंटाइन डे पर आजमाए 3 आईशैडो लुक्स

Samachar Jagat | Thursday, 02 Feb 2023 03:45:06 PM
Beauty Tips : 3 Eyeshadow Looks To Try On Valentine's Day

वैलेंटाइन डे कुछ ही दिनों में आने ही वाला है। वैलेंटाइन डे के दिन तैयार होने और अपने आपको चंचल दिखाने का एक सही अवसर होता है। आप अपने साथी के साथ रोमांटिक डिनर पर जा रहे हों या दोस्तों के साथ नाइट आउट पर जा रहे हो।  आँखों का चंचल मेकअप लुक आपको आत्मविश्वासी और स्टाइलिश महसूस कराएगा। हम आपको एक मजेदार और फ्लर्टी आईशैडो लुक के बारे में बताएंगे  जो इस वैलेंटाइन डे पर आपकी आंखों को सुंदर बना देगा।  

डे लुक

लंच या ब्रंच डेट के लिए पिंक मैट आईशैडो और एक कोमल फॉक्सी लाइनर के साथ अपनी आंखों के लुक को बढ़ाएं। अपने कंसीलर में स्पूली डिप लें, कंसीलर को अपनी पलकों पर लगाएं और फिर अपना मस्कारा लगाएं, इससे आपकी पलकों को अतिरिक्त लंबाई और वॉल्यूम मिलेगा। और इतना ही नहीं, एक सफेद/नग्न आई पेंसिल लें और अपनी आंखों को बड़ा दिखाने के लिए वॉटर लाइन पर लगाएं।

इवनिंग लुक  

एक क्लासी लुक के लिए, ब्राउन या पिंक टोन में न्यूड आई शैडो लें, अपनी आई लिड्स पर ब्लेंड करें और फिर पिंक लिक्विड लाइनर लगाएं और लाइनर को काम करने दें। परफेक्ट लुक के लिए आप पिंक चीक टिंट और लिप ग्लॉस के साथ टीम रख सकती हैं। अपनी आइब्रो बढ़ाने के लिए टिंटेड ब्रो जेल को न भूलें।  
 
नाइट लुक

मैटेलिक पिंक या ब्राउन शेड्स में झिलमिलाता आईशैडो चुनकर किसी पार्टी में अपनी आंखों को सुन्दर बनाएं। एक स्मोक लुक के लिए अपनी वॉटरलाइन को एक ब्लैक कोहल पेंसिल से लाइन करें, इसे गहरे ब्राउन कलर  से स्मज करें। ख़ूबसूरत मिंक लैशेज़ या बड़ा काजल, और अच्छी तरह से तैयार आइब्रोज़ के साथ लुक को कम्प्लीट करें। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.