Beauty Tips: झांइयों को मिटाने के लिए सेवन करें इन चीजों का

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2023 02:18:02 PM
Beauty Tips: Use these things to remove freckles

इंटरेनट डेस्क। आप अपनी सुदंरता को बनाए रखने के लिए कितने जतन करती है और कितनी चीजों को इस्तेमाल करती है। लेकिन आपके चेहरे पर पड़ रही झांइया आपकी सुंदरता को बिगाड़ कर रख देती है। ऐसे में आप कई बार डॉक्टरों के पास जाते है और दवाईयां लेते है। लेकिन आपकों रिजल्ट नहीं मिलता है। ऐसे में आप कुछ उपाय करें तो आपकों फायदा होगा। 

आलू का जूस पिएं
आपकों अपने चेहरे की झांइयों को मिटाने के लिए आलू का जूस पीना चाहिए। इससे आपकी झांइया तो मिटेगी ही साथ की आप की सुंदरता भी बरकरार रहेगी। इससे आपके डार्क स्पॉट्स, झाइयों और सन टैन में भी राहत मिलेगी। आलू में विटामिन सी, पोटेशियम होता है जो काले धब्बे और टैनिंग को दूर करता है। ऐसे में ये आपके लिए काम की चीज है।

नींबू पानी
आप इसके अलाव नींबू का पानी भी पीए। ये आपके शरीर को डिटॉक्सीफाई करने में मदद करता है। इसमें एंटीबैक्टीरियल गुण होते है जो आपके खून को साफ करता है और आपके ब्लड सर्कुलेशन को बेहतर बनाता है। इसके पीने से भी आपके दाग धब्बे साफ हो जाएंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.