Beauty Tips: सफेद बालों को आप भी बना सकते है इस तरह से काले

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 02:27:05 PM
Beauty Tips: You can also make white hair black in this way

इंटरनेट डेस्क। आज की लाइफस्टायल और भागदौड़ भरे इस जीवन को ना चाहते हुए भी कई तरह की समस्याओं को सामाना करना पड़ता है। ऐसे में आपके बाल सफेद हो जाते है तो आपकों शर्म महसूस होती है। ऐसे में आप इन्हें काला करने के लिए कई काम करते है लेकिन आपकों फायदा नहीं दिखता है। ऐसे में आपकों बता रहे आप क्या कर सकते है। 

कॉफी पाउडर

आप अपने बालों को काला करने के लिए कॉफी पावडर का इस्तेमाल कर सकते है। अपाकों कॉफी से बालों को काला बनाने के लिए गर्म पानी करना है और उसमें कॉफी पाउडर मिलाना है। जब ये ठंडा हो जाए तो इसे सफेद बालों पर लगाएं और लगभग आधे घंटे के लिए छोड़ दे। इस नुस्खे के इस्तेमाल से हफ्ते भर में बाल काले हो जाएंगे।

मेहंदी का पेस्ट 

इसके अलावा आप अपने बालों को काला करने के लिए मेहंदी के पेस्ट का यूज भी कर सकते है। मेहंदी से बालों को काला करने के लिए इसे चाय पत्ती के पानी में घोले। फिर इस मिश्रण में एक चम्मच नारियल का तेल डालें और इस पेस्ट को दो-ढाई घंटे तक बालों में लगाए रखें। आपकों फर्क नजर आने लगेगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.