Latest Mehndi Design: ईद के मौके पर इन लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन से सजाएं हाथ, खूबसूरत दिखेंगी हथेलियां

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 02:01:45 PM
Before Eid, decorate your hands with this most attractive mehndi design

रमजान का महीना बेहद पवित्र माना जाता है और इस महीने के आखिरी दिन ईद का त्योहार मनाया जाता है। आप सभी को बता दें कि मुस्लिम समुदाय के लोग इस त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाते हैं. जी हाँ और इस मौके पर तरह-तरह के पकवान बनाए जाते हैं और एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी जाती है. इस दिन कई महिलाएं मेहंदी लगाना भी पसंद करती हैं। इस बार ईद 3 मई को मनाई जा रही है। ऐसे में अगर आप भी मेहंदी लगाने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि आप मेहंदी की कौन सी डिजाइन लगा सकती हैं।

अरबी डिजाइन की मेहंदी- ईद के मौके पर ज्यादातर महिलाएं अरबी डिजाइन की मेहंदी लगाना पसंद करती हैं। हां, और इसे लागू करना बहुत आसान है। आप अपने काम से समय निकालकर इस मेहंदी को आसानी से लगा सकती हैं।


 
मून मेहंदी डिज़ाइन - आप मून-स्टार मेहंदी डिज़ाइन भी लगा सकती हैं। हाँ, और यह ईद के अवसर के लिए एकदम सही है। यह डिजाइन सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगा और इस मेहंदी डिजाइन को बनाने में ज्यादा समय भी नहीं लगेगा।

गोल मेहंदी डिजाइन - इन दिनों ये डिजाइन काफी चलन में हैं। जी हां, और ईद जैसे खास मौकों पर आप इस डिजाइन को लगा सकती हैं। यह आपके हाथों पर बहुत ही खूबसूरत लगेगा और आप इसे आसानी से खुद भी लगा सकती हैं। इसे लागू करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

बारीक डिजाइन की हुई मेहंदी - बारीक डिजाइन वाली मेहंदी लगाने में काफी समय लगता है, लेकिन यह बेहद खूबसूरत लुक देती है। ये मेहंदी डिजाइन आपके लुक को सबसे अलग दिखाने में मदद करेंगे।


मोटिफ्स के साथ मेहंदी डिजाइन - ईद जैसे मौकों पर आप इस खूबसूरत मेहंदी को लगाकर अलग दिख सकती हैं। जी दरअसल फूलों की डिजाइन वाली यह मेहंदी आपके हाथ पर बहुत अच्छी लगेगी और आपके हाथ को फुल लुक देगी.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.