Ranbir Alia Wedding से वायरल हुआ बर्तन वाला वीडियो, लोग बोले- ये तो पड़ोसी की शादी है!

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 11:03:30 AM
Before the grandson's wedding, Raj Kapoor's bungalow, a truck loaded with utensils and flowers arrived

चार साल पहले शुरू हुआ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता अब शादी में बदलने जा रहा है। जी हाँ, यह कपल अब अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव में कदम रखने जा रहा है. आपको बता दें कि साल की सबसे बड़ी और शाही शादी होने जा रही है और इसका इंतजार सभी को है. आपको बता दें कि कपूर खानदान की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं और माना जा रहा है कि 14 अप्रैल को शादी है, हालांकि इन सबके बीच पोते की शादी से पहले राज कपूर का बंगला है. प्रकाश से आलोकित।

कृष्णा राज के बंगले की रोशनी से आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर की शादी की चमक सभी को खुश करने वाली है. दरअसल, रोशनी से जगमगा रहे रणबीर-आलिया के बंगले की शाही शादी की एक छोटी सी झलक भी है और हर कोई इस झलक को पसंद कर रहा है. आपको बता दें कि रणबीर की शादी के लिए बंगले को बेहतरीन तरीके से सजाने की कोशिश की गई है. जी हां और इन लाइट्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस तरह की सजावट के लिए कारीगरों ने कितनी मेहनत की होगी।


 
वहीं कृष्णा राज के बंगले की रोशनी से यह भी नजर आ रहा है कि रणबीर कपूर की शादी की रौनक सभी को खुश करने वाली है और शादी काफी भव्य होने वाली है. दरअसल, पॉट वीडियो वायरल होने के बाद फूलों से लदे ट्रक का भी एक वीडियो सामने आया है और माना जा रहा है कि शादी पर बंगले की सजावट पीले और सफेद फूलों से की जा सकती है. बता दें कि शादी की खबरों के बीच दूल्हे राजा रणबीर भी वास्तु के बाहर स्पॉट किए गए। दरअसल, स्काई ब्लू शर्ट और ग्रे हैट पहने रणबीर पैपराजी को हैलो कहते नजर आए और रणबीर को देखने के बाद समझ में आया कि वह काफी बिजी हैं।


 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.