Job Alert: दिल्ली मेट्रो में सरकारी नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, मिलेगी 3 लाख तक सैलरी

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Apr 2022 09:24:20 AM
Best chance to get a government job in Delhi Metro, will get salary up to 3 lakhs

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में नौकरी का यह सबसे अच्छा अवसर है। दिल्ली मेट्रो ने महाप्रबंधक/कार्यकारी निदेशक (संपत्ति विकास/संपत्ति व्यवसाय) के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस पद पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 13 मई 2022 है. नोटिस के मुताबिक दिल्ली मेट्रो में जनरल मैनेजर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर प्रॉपर्टी बिजनेस के पद के लिए आवेदन ऑनलाइन करना होगा. इच्छुक उम्मीदवार दिल्ली मेट्रो पोर्टल https://www.delhimetrorail.com/ पर जाकर विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
आवेदन की तिथि - 22 अप्रैल 2022
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 13 मई, 2022


 
शैक्षिक योग्यता:-
महाप्रबंधक/कार्यकारी निदेशक (संपत्ति विकास/संपत्ति व्यवसाय) के पद के लिए उम्मीदवारों के पास सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए। साथ ही रेलवे/मेट्रो संगठन में प्रशासनिक स्तर पर रहते हुए अनुबंध प्रबंधन का 10 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

वेतनमान:-
चयनित उम्मीदवारों को उनके अनुभव और योग्यता के आधार पर रु.1,20,000-2,80,000/- और रु.1,50,000-3,00,000/- के बीच वेतन प्राप्त हो सकता है।

चयन प्रक्रिया:-
उम्मीदवारों का चयन प्रतिनियुक्ति के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों को इंटरव्यू देना होगा. इसके बाद मेडिकल फिटनेस टेस्ट होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.