बड़ी खबर: अब सस्ता होगा कोरोना टेस्ट, जानिए कैसे

Samachar Jagat | Friday, 21 Jan 2022 09:59:47 AM
Big News: Corona test to be cheaper now, find out how

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोविड संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आम जनता को बड़ी राहत मिलती दिख रही है. दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को ऐलान किया कि कोविड टेस्ट की कीमत कम कर दी गई है. अब दिल्ली के सभी अस्पतालों और पैथोलॉजी लैब में आरटी-पीसीआर टेस्ट पहले से कम कीमत पर होने जा रहे हैं.

दिल्ली सरकार की ओर से गुरुवार को जारी बयान में कहा गया है कि अब दिल्ली में RT-PCR टेस्ट कराने के लिए सिर्फ 300 रुपये देने होंगे. राजधानी दिल्ली की जनता को पहले टेस्ट के लिए 500 रुपये देने होंगे. होम कलेक्शन सैंपल लेने के लिए आरटी-पीसीआर टेस्ट की कीमत 500 रुपये है। पहले इस टेस्ट के लिए लोगों को 700 रुपये देने पड़ते थे। इसके साथ ही दिल्ली में रैपिड एंटीजन टेस्ट की कीमत अब 100 रुपये तय की गई है।


 
24 घंटे में कोरोना के 12,306 नए मामले: राजधानी दिल्ली में अगर कोरोना संक्रमण के मामलों की बात करें तो यहां पिछले 24 घंटे में 12,306 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इस वायरस ने 43 लोगों की जान भी ले ली है। राजधानी में कोरोना संक्रमण दर 21.48% है। नए मामलों में भले ही करीब पांच दिनों में गिरावट आई हो, लेकिन मौतों का आंकड़ा कम नहीं हुआ है। राजधानी में इस महीने अब तक कोविड से 352 लोगों की जान जा चुकी है. यह पिछले कई महीनों से ज्यादा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.