Biocon Biologics नए एंटीबॉडी के साथ कोविड पोर्टफोलियो का करेगा विस्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Jul 2021 11:19:16 AM
Biocon Biologics expands its COVID portfolio with the addition of a novel antibody

बायोसिमिलर फर्म और बायोकॉन लिमिटेड की सहायक कंपनी बायोकॉन बायोलॉजिक्स लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसे भारत और चुनिंदा बाजारों के लिए COVID-19 के इलाज और रोकथाम के लिए एंटीबॉडी थेरेपी के लिए अमेरिका स्थित एडैगियो थेरेप्यूटिक्स से लाइसेंस मिला है। बायोकॉन बायोलॉजिक्स ने एक बयान में कहा कि एडैगियो थेरेप्यूटिक्स ने भारत और चुनिंदा उभरते बाजारों के लिए एडीजी20 पर आधारित एंटीबॉडी उपचार के निर्माण और व्यावसायीकरण के लिए कंपनी को एक विशेष लाइसेंस प्रदान किया है।

बायोकॉन बायोलॉजिक्स लिमिटेड की कार्यकारी अध्यक्ष किरण मजूमदार ने कहा, "एडैगियो के साथ यह साझेदारी निम्न और मध्यम आय वाले देशों में लाखों रोगियों के लिए बेहतर जैविक उपचार लाने के हमारे संयुक्त दृष्टिकोण को संरेखित करती है।"


ADG20, SARS-CoV-2 और संबंधित कोविड -19 के स्पाइक प्रोटीन को लक्षित करने वाला एक उपन्यास मोनोक्लोनल एंटीबॉडी, Adagio द्वारा COVID-19 के उपचार और रोकथाम दोनों के लिए एकल एजेंट के रूप में वैश्विक नैदानिक ​​विकास में था, जो कि SARS के कारण होने वाली बीमारी है। -CoV-2 वायरस, इसके वेरिएंट, साथ ही भविष्य के वेरिएंट जो सामने आ सकते हैं, यह कहा।

बायोकॉन बायोलॉजिक्स लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा: एडैगियो के साथ यह साझेदारी निम्न और मध्यम आय वाले देशों में लाखों रोगियों के लिए बेहतर जैविक उपचार लाने के हमारे संयुक्त दृष्टिकोण को संरेखित करती है। केवल टीके ही दुनिया की रक्षा और सुरक्षित नहीं कर सकते। जैविक उपचार जो वायरस को उसके विनाश के रास्ते में रोकते हैं, स्थायी सुरक्षा और सुरक्षा के लिए एक आवश्यकता है।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.