OMG! 85 की उम्र में 35 साल का बॉयफ्रेंड खोज रहीं हैं दादी

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 02:14:02 PM
Blind Love: Grandma looking for a 35-year-old boyfriend at the age of 85!

कहते हैं प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है। प्रेम और विवाह दोनों के लिए कोई आयु सीमा या बंधन नहीं है। कुछ लोग यह भी कहते हैं कि शादी पुरानी है तो अच्छी है, हालांकि कुछ लोग इस कथन से असहमत हैं। इसी लिस्ट में अमेरिका की एक 85 वर्षीय महिला भी शामिल है जो अपने लिए बॉयफ्रेंड ढूंढ रही है। आपको बता दें कि 85 साल की इस महिला का नाम हैटी रिट्रोज है और ये मूल रूप से न्यूयॉर्क की रहने वाली हैं।

उसने हाल ही में एक 39 वर्षीय प्रेमी के साथ संबंध तोड़ लिया और अब एक नए साथी की तलाश में है। अब यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, Hatty जल्द ही डेटिंग ऐप पर अपना अकाउंट बनाने की सोच रही है। हालांकि, महिला ने यह साबित कर दिया है कि उम्र 'प्रेम और जीवनसाथी' का मोह नहीं है।


कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैटी ने 48 साल की उम्र में तलाक ले लिया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'वह इस समय सिंगल हैं। लेकिन, कुछ दोस्त एक वेबसाइट पर पुरुषों से मिले हैं।' उन्होंने कहा, 'अब मैं भी डेटिंग शुरू करूंगी। ताकि मैं जल्द से जल्द एक प्रेमी ढूंढ सकूं और फिर से प्यार का आनंद उठा सकूं।' आपको बता दें कि रेट्रो दो बच्चों की मां है और उनके तीन पोते-पोतियां हैं। रेट्रो ने 35 साल तक के पुरुषों को डेट करने की इच्छा जताई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.