ब्रिटेन के 250 वर्षों में ऐसा करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने बोरिस जॉनसन

Samachar Jagat | Friday, 08 May 2020 12:05:32 PM
Boris Johnson became the first Prime Minister to do so in 250 years in Britain

लंदन। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इन दिनों विशेष रूप से सुर्खियों का कारण बने हुए हैं। पहले कोरोना वायरस इसके बाद बच्चे के जन्म और अब अपनी भारतीय मूल की पूर्व पत्नी मरीना व्हीलर से तलाक लेने के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं।  

शुक्रवार का दिन इन तीन राशियों के लिए लाएगा खुशियां, बन रहे हैं योग

भारतीय मूल की पूर्व पत्नी मरीना व्हीलर से तलाक लेने के साथ ही बोरिस जॉनसन ब्रिटेन के 250 वर्षों के इतिहास में ऐसे पहले प्रधानमंत्री बन गए हैं जिनका पद पर रहते हुए अपनी पत्नी से तलाक हुआ है। 

भारतीय मूल की मरीना व्हीलर ने साल की शुरुआत में तलाक के कागजात दायर किए थे, जिन्हें कोर्ट ने अपनी ओर से मंजूरी दे दी है। इससे पहले ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन फरवरी में ही अपनी मंगेतर कैरी सायमंड्स के साथ की घोषणा कर चुके हैं। 

अब शराब की होम डिलिवरी कर सकती है ये कंपनी

32 वर्षीय सायमंड्स ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया था। खबरों के अनुसार  बोरिस जॉनसन की दूसरी पत्नी व्हीलर को अदालत से तलाक देने को स्वीकृति बच्चे के जन्म से कुछ देर पहले ही मिली थी। गौरतलब है कि व्हीलर की मां दीप सिंह का संबंध पंजाब से है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.