OMG! शादी के मंडप में रस्मों की जगह लैपटॉप पर काम करता नजर आया दूल्हा, दुल्हन का हुआ ये हाल

Samachar Jagat | Monday, 26 Jul 2021 09:54:17 AM
Bride-Groom seen working on laptop instead of performing rituals in wedding ceremony

कोरोना महामारी के चलते ज्यादातर कंपनियां इस समय वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दे रही हैं। इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा अपनी शादी के मंडप से हाथ में लैपटॉप और फोन लेकर शादी की रस्मों के बीच काम कर रहा है। कई यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Dulhaniyaa.com-Indian Weddings (@dulhaniyaa)

 


वहीं शादी के इस वीडियो में मंडप में बैठा दूल्हा लैपटॉप पर काम करता नजर आ रहा है. पंडित उनके सामने मंत्र पढ़ रहा था लेकिन वह अपना काम करने में व्यस्त था। पहले उन्होंने अपना काम पूरा किया और फिर उन्होंने शादी की रस्में जारी रखीं। काम के दौरान दुल्हन में से किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जहां से यह वायरल हो गया।

इसी वीडियो में दुल्हन का रिएक्शन सबसे जबरदस्त था. जहां सबका ध्यान रस्मों पर था वहीं दूल्हा अपने काम में लगा हुआ था. अपने होने वाले पति की दुर्दशा पर दुल्हन अपनी हंसी नहीं रोक पाई। वीडियो में वह मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। ये जबरदस्त वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शानदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर दुल्हनिया नाम के पेज पर शेयर किया गया है, जिसे कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। यह अब तय नहीं है कि दूल्हा ऑफिस में काम कर रहा है या कुछ और। कई यूजर्स ने इस वीडियो को देख अकेले ही अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.