Job News: दिल्ली परिवहन निगम में बंपर जॉब, ये लोग करें अप्लाई"

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 02:27:01 PM
Bumper jobs in Delhi Transport Corporation, these people should apply

दिल्ली परिवहन निगम, डीटीसी ने सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन, असिस्टेंट फिटर और असिस्टेंट फोरमैन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन करने के लिए आधिकारिक पोर्टल dtc.delhi.gov.in पर जाएं। कुल 367 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. जिसमें सेक्शन ऑफिसर इलेक्ट्रिकल के 2 पद, सेक्शन ऑफिसर सिविल के 8, असिस्टेंट फोरमैन के 112, असिस्टेंट फिटर के 175 और असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन के 70 पद शामिल हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 4 मई, 2022


 
शैक्षिक योग्यता:-
अनुभाग अधिकारी और सहायक फोरमैन के पदों के लिए डिप्लोमा धारक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। संबंधित ट्रेड में आईटीआई डिग्री रखने वाले उम्मीदवार समान फिटर और इलेक्ट्रीशियन पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। इससे संबंधित विवरण भर्ती अधिसूचना में देखें।

आयु सीमा:-
स्पेशल ऑफिसर और असिस्टेंट फोरमैन के पदों के लिए 18 से 35 साल के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. हालांकि असिस्टेंट फिटर और इलेक्ट्रीशियन के पदों के लिए 18 से 25 साल के उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.