Clothing brand “Brando Chiesa”: फैशन की दुनिया में पहचान बनाने वाली क्लोदिंग ब्रांड

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 11:42:57 AM
Clothing brand “Brando Chiesa” continues to take over modern-day fashion scene

ब्रैंडो चिएसा, शानदार फैशन उद्यमी और ब्रैंडो चिएसा के संस्थापक, उनके कपड़ों का ब्रांड उद्योग की महिमा को जोड़ता है।

हाल ही में मिलान फैशन वीक में, उन्होंने अपने ब्रांड की प्रतीकात्मक श्रृंखला के दो नए और ताज़ा संस्करण पेश किए थे।


 
नए विचारों पर मंथन वास्तव में एक बड़ी बात है, जो लोगों को उनके आसपास काम करने के बाद अपने उद्योगों के लिए और अधिक विकास करने में मदद कर सकता है, लेकिन उन विचारों को कागज से क्रियान्वित करने के लिए लगातार प्रयास करना आज किसी भी उद्योग में वास्तविक कार्रवाई है . ब्रैंडो चिएसा के नाम से आज हम जिस कपड़ों के ब्रांड के बारे में जानते हैं, वह ब्रैंडो चिएसा नाम के एक ऐसे उत्कृष्ट फैशन उद्यमी की कड़ी मेहनत, महान विचारों और दूरदर्शिता का परिणाम है, जो जानता था कि वह फैशन की दुनिया में कहाँ जा रहा था और दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ता रहा। उसके और उसके ब्रांड के लिए और अधिक सफलता पैदा करते रहें। हाल ही में मिलान फैशन वीक (एमएफडब्ल्यू) में, उन्होंने रेवेनेंट आरवी एनटी के साथ हाथ मिलाया, जो एक पॉप-रॉक सौंदर्य के साथ एक स्पोर्टी कपड़ों के ब्रांड के रूप में जाना जाता है, और फैशन इवेंट में उपस्थित सभी लोगों को अपने फॉल विंटर 2022.23 कलेक्शन के साथ रोमांचित किया, जिसे फैशन नाइटमेयर कलेक्शन कहा जाता है। .

दुःस्वप्न क्यों, आपको आश्चर्य है? खैर, इस कार्यक्रम में फैशन प्रेमी और बाकी सभी लोग एक दृश्य व्यवहार के लिए थे क्योंकि फोटोशूट जंगल में किया गया था, जो एक डरावनी लेकिन सौम्य अपील दे रहा था। ब्रैंडो चिएसा, जो ब्रैंडो चिएसा एक्स रेवेनेंट आरवी एनटी सहयोग के साथ पहले से ही एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी टैटू कलाकार हैं, ने सभी फैशन प्रेमियों के साथ बेहद अनोखे डिजाइनों के साथ व्यवहार किया, अपने ब्रांड की सिग्नेचर चेन को उनकी बहुचर्चित कॉमिक गर्ल्स एनीमेशन और एक खोपड़ी में बदल दिया। , एक ताला के बजाय। इतना ही नहीं, उन्होंने रेवेनेंट एनटी के लोगो की भी पुनर्व्याख्या की, तीखे गुलाबी टोन का उपयोग करते हुए, इसे गॉथिक लुक दिया।

1987, एरबा में जन्मे फैशन उद्यमी याद करते हैं कि यह उनके लिए और फैशन इवेंट में मौजूद सभी लोगों के लिए कितना मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव था, क्योंकि वीडियो को जंगल में शूट किया गया था, जिससे यह एक फैशन शोकेस के लिए एक शानदार सेटिंग बन गया।
Instagram @brando__xoxo पर Brando Chiesa ब्रांड देखें और अधिक जानने के लिए @brandochiesa को भी फॉलो करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.