Corona Havoc In Rajasthan : नवरात्रि में मां के दर्शनों पर कोरोना की मार, विश्वप्रसिद्ध देशनोक करणी माता मंदिर आज से 21 अप्रैल तक रहेगा बंद

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Apr 2021 12:32:36 PM
Corona Havoc In Rajasthan: Corona's attack on mother's visions in Navratri, world famous Deshnok Karni Mata temple will be closed from today to 21st April

लाइफस्टाइल डेस्क। कोरोना का ग्राफ देशभर में लगातार बढ़ रहा है। आज से नवरात्रि शुरू हो गए हैं। श्रद्धालु मां के दर्शन के लिए तरस रहे हैं। क्योंकि कोरोना की मार मंदिरों पर भी पड़ी है। राजस्थान में लगातार कोरोना बढ़ रहा है। कोरोना के कारण राजस्थान के बीकानेर जिले में स्थित विश्वप्रसिद्ध देशनोक करणी माता मंदिर के पट भी बंद करने की घोषणा कर दी गई है। 

देशभर में चूहों वाली देवी के रूप में प्रसिद्ध देशनोक करणी माता मंदिर में नवरात्रा के दौरान श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। मंदिर में दर्शन पूरी तरह बंद कर दिये गए हैं। जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है। 13 अप्रैल से 21 अप्रैल तक मंदिर पूरी तरह से बंद रहेगा। हालांकि पुजारी और मंदिर परिसर के लोगों को मंदिर में रहने की अनुमति रहेगी।

गौरतलब है कि राजस्थान में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के मामलों ने कोरोनाकाल का अब तक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। राज्य में एक दिन में 25 मौतें हुई हैं। वहीं बढ़ी तेज के साथ मामले बढ़ रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.