USC कैंपस में देखा ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन का क्रेज

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 11:45:45 AM
Craze for Hrithik seen in the eyes of people at USC campus

ऋतिक रोशन को निस्संदेह देश के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक कहा जाता है और जो अपने प्रशंसकों के साथ ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन होने वाली हर बातचीत में बड़ी विनम्रता और दयालुता के साथ बात करते हैं। हाल ही में, ग्रीक गॉड ऋतिक ने अपने बेटों के साथ लॉस एंजिल्स की यात्रा की, जहां उन्होंने यूएससी परिसर की भी यात्रा की, जो छात्रों के लिए बहुत आश्चर्य और उत्साह का विषय था।

ऐसे में कैंपस में हर तरफ हर कोई ऐक्टिंग कर रहा था और इस वजह से सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ और भी ज्यादा बढ़ गई. हालांकि ऋतिक ने खुशी-खुशी सबके साथ फोटो खिंचवाए और बातचीत भी की। ऐसे में कुछ छात्रों ने सोशल मीडिया पर अपनी बातचीत के बारे में बताया- जहां एक ने कहा कि कैसे उन्हें ऋतिक से मिलने के लिए भीड़ का सामना करना पड़ा, वहीं दूसरे ने कहा कि कैसे सुपरस्टार के साथ उनकी बातचीत ने उन्हें जीवन भर की यादें दीं.


 
लॉरेन मॉर्डरी के 'टेल मी द स्ट्रेंजेस्ट इंटरेक्शन यू हेड विद ए सेलेब्रिटी' का जवाब देने के लिए प्रशंसकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया, जहां एक ने कहा था कि ऋतिक रोशन उनका अभिवादन करने के लिए कैसे गए, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की कि कैसे एक शॉपिंग मार्ट में उन्होंने उन्हें स्थानांतरित करने में मदद की कार आगे। इतना ही नहीं बल्कि कई अन्य चीजें हैं जो हमें बताती हैं कि कैसे सुपरस्टार दुनिया भर में सबसे पसंदीदा व्यक्तित्वों में से एक हैं, जो हमेशा प्रशंसकों को उनसे मिलने वाले प्यार को सही पैमाने पर वापस देना जारी रखते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.