14 दिसंबर से 20 दिसंबर 2019 , जाने कैसा होगा आपका आने वाला सप्ताह : साप्ताहिक राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 13 Dec 2019 01:32:55 PM
December 14 to December 20, 2019, how will your coming week: Weekly horoscope

Third party image reference

मेष, सिंह, धनु राशि :

अगर मुमकिन हो तो लम्बे सफ़र पर जाने से बचें, क्योंकि लम्बी यात्राओं के लिए अभी आप कमज़ोर हैं और उनसे आपकी कमज़ोरी और बढ़ेगी। धन की आवाजाही दिन भर होती रहेगी और दिन ढलने के बाद आप बचत करने में भी सक्षम हो पाएंगे। माता-पिता के साथ अपनी ख़ुशियाँ साझा करें। उन्हें महसूस करने दें कि आपके लिए उनकी कितनी अहमियत है, इससे उनका अकेलेपन का एहसास अपने आप ख़त्म हो जाएगा।आपका स्वभाव थोड़ा जिद्दी हो सकता है। पारिवारिक जीवन में थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं हालांकि अपनी सूझबूझ से आप घर में सामंजस्य बिठा पाएंगे।

Third party image reference

वृष, कन्या, मीन राशि : 

हमारी ज़िंदगी का क्या फ़ायदा, अगर हम एक-दूसरे का जीवन आसान न बना सकें। आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे। कार्यालय में सबकुछ आपके पक्ष में जाता नज़र आ रहा है। अपने बच्चों को समय का सदुपयोग करने की सलाह दे सकते हैं। अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है।खर्चों में इस दौरान वृद्धि हो सकती है इसलिए अच्छा बजट प्लान करें। इस दौरान कानूनी नियमों को तोड़ने की कोशिश न करें नहीं तो मुश्किल में पड़ सकते हैं। अंत में चंद्रमा का गोचर आपके प्रथम भाव में होने से मानसिक तनाव बढ़ सकता है ।

Third party image reference

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे- आप जो भी करेंगे उसे आप उससे आधे वक़्त में ही कर देंगे, जितना वक़्त आप अक्सर लेते हैं। जल्दबाज़ी में निवेश न करें- अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है। अपने बच्चों के साथ एक दोस्ताना रिश्ता विकसित करें। पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक़्त की ओर देखें। आपकी कोशिशें फलदायी रहेंगी।आप जो काम करेंगे उससे खुद ही संतुष्ट नहीं होंगे। नौकरी बदलने का विचार भी आपके दिमाग में आ सकता है। सफलता प्राप्ति के लिए आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। चंद्रमा का गोचर जब आपके एकादश भाव में होगा तो आपको संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

Third party image reference

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

रोमांस आनन्ददायी और काफ़ी रोमांचक रहेगा। काम में पेशेवर रवैया आपको सराहना दिलाएगा। घर से बाहर निकलकर आप खुली हवाओं में टहलना पसंद करेंगे। आपका मन शांत होगा जिसका फायदा आपको पूरे दिन मिलेगा। मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा।कलात्मक कार्यों में इस दौरान आपकी रूचि बढ़ेगी। सप्ताह के मध्य में चंद्र का गोचर आपके द्वादश भाव में होने से किसी कारण वश आपको घर से दूर जाना पड़ सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.