Photographers से परेशान राज ठाकरे ने कहा- 'क्या मैं राज कुंद्रा...'

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jul 2021 11:14:32 AM
Disturbed by photographers, Raj Thackeray said- 'Am I Raj Kundra...'

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने हाल ही में बयान दिया है कि वह चर्चाओं का हिस्सा बने हैं. दरअसल, राज ठाकरे इन दिनों पुणे के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। पिछले बुधवार को जब मीडियाकर्मियों ने राज ठाकरे की तस्वीरें लेनी शुरू की तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि वे चर्चाओं का हिस्सा बन गए। दरअसल, इसी बीच उन्होंने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा पर तंज कसते हुए कहा, ''क्या मैं राज कुंद्रा हूं जिसकी आप मेरी तस्वीरें ले रहे हैं?''

दरअसल, राज ठाकरे आगामी नगर निकाय चुनाव की तैयारी के लिए पार्टी की रणनीति बनाने के लिए पुणे पहुंचे थे. जैसे ही मीडिया ने उनकी यहां फोटो खिंचवाना शुरू किया, राज ठाकरे भड़क गए और बोले, 'क्या मैं कुंद्रा हूं, तुम मेरी तस्वीरें क्यों क्लिक कर रहे हो?' अब उनके इस बयान की हर तरफ चर्चा हो रही है. उनका यह बयान इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने एडल्ट फिल्में बनाकर एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी के बाद हर तरफ उसकी ही चर्चा है। इस बीच राज ठाकरे का बयान भी चर्चा में आया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.