Diwali Offers : धनतेरस, दिवाली ऑफर में सैमसंग गैलेक्सी फोन और गैलेक्सी वॉच कम कीमत में ख़रीदे

Samachar Jagat | Thursday, 20 Oct 2022 02:19:58 PM
Diwali Offers  Buy Samsung Galaxy phones and Galaxy Watches at low prices on Dhanteras, Diwali offers

सैमसंग ने भारतीय यूजर्स के लिए एक शानदार कॉम्बो ऑफर तैयार किया है जो दिवाली को धमाकेदार बना देगा। इस ऑफर के साथ, आप गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक स्मार्टवॉच प्राप्त कर सकते हैं, जिसकी कीमत आम तौर पर 31,999 रुपये है, जब आप फोन खरीदते हैं तो सिर्फ 2,999 रुपये में। गैलेक्सी Z फ्लिप 4 (8GB+128GB) स्मार्टफोन खरीदने वाले लोगों के लिए यह शानदार ऑफर है। कंपनी की वेबसाइट पर सैमसंग के इस फ्लिप फोन को 89,999 रुपये में लिस्ट किया गया है।
 
आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से फोन खरीदते हैं, तो आपको 7,000 रुपये की  छूट मिलेगी। इसके अलावा, सैमसंग शॉप ऐप के जरिए इस फोन को खरीदने पर बिजनेस 2,000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट दे रहा है। आप इनमें से किसी भी ऑफर के साथ Galaxy Z Flip 4 को 80,999 रुपये में खरीद सकते हैं।
 
सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4: फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
 
कंपनी फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले शामिल कर रही है। इस मॉनिटर का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है। व्यवसाय डिस्प्ले सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी प्रदान करता है। इसके अलावा, फोन में 1.9-इंच सुपर AMOLED बाहरी डिस्प्ले शामिल है। यह मॉनिटर रियर पैनल के कैमरा अरेंजमेंट के करीब स्थित है।
 
कैमरे की बाते करें तो ,फोन में दो रियर कैमरे हैं। इनमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और साथ ही 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए आपको इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। फोन की इंटरनल स्टोरेज क्षमता 256GB और 8GB रैम तक है।
 
इसमें प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट दिया गया है। इस फोन में एक 3700mAh की बैटरी शामिल है जिसके किनारे पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह बैटरी फास्ट 25W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन जिस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है वह OneUI 4.1 है, जो Android 12 पर आधारित है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.