भूल कर भी ना करें दूसरे व्यक्ति की इन 6 चीजों का इस्तेमाल, लाती है दुर्भाग्य

Samachar Jagat | Friday, 31 Jul 2020 01:53:52 PM
Do not use other person's use 6 things, brings bad luck

हर मनुष्य की अपनी एनर्जी होती है, जो हमारे आस-पास रहने वाली और हमारे द्वारा उपयोग की जाने वाली वस्तुओं को भी प्रभावित करती है। ऐसे में कई बार दूसरों की कई चीजें भी हम पर नेगेटिव प्रभाव डाल सकती है। अगर हम दूसरों की कुछ चीजों का इस्तेमाल करते हैं तो उनका दुर्भाग्य हम पर आ सकता है। ऐसे में हम आपको बताएंगे कि दूसरों की किन चीजों का इस्तेमाल आपको नहीं करना चाहिए। 

1. कई बार हम दूसरों का पेन उधार ले लेते है, लेकिन काम खत्म होने के बाद उसे  लौटाना भूल जाते है। लेकिन कभी किसी का पेन खुद के पास नहीं रखना चाहिए इस से आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है।  

2. किसी अन्य व्यक्ति के बिस्तर सोना भी वास्तु दोष माना जाता है। ऐसे में उस व्यक्ति के साथ आपके लड़ाई झगड़े होंगे और आर्थिक रूप से भी ये सही नहीं है। 

3. हाथों में पहनी जाने वाली घडी भी मनुष्य पर अच्छी-बुरी एनर्जी डालती है। ऐसे में मनुष्यों को असफलता और आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

4. दूसरों के कपड़े मांगना या प्रयोग करने या पहनने से बचें।

5. किसी अन्य व्यक्ति के धन पर नज़र डालना या उधार लेकर वापस न करना भी मनुष्य के लिए आर्थिक परेशानियों और दुर्भाग्य का कारण बनता है। 

6. अन्य व्यक्ति के रुमाल का प्रयोग भी नहीं करना चाहिए इस से तनाव का माहौल बनता है।  साथ ही दूसरे का रुमाल लेने वाले को लगातार पैसों के नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।



 
loading...
loading...

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.