Job Alert: क्या आप भी चाहते हैं सुप्रीम कोर्ट में नौकरी तो जल्द करें यहां अप्लाई?

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 01:31:01 PM
Do you also want to get a job in the Supreme Court, then apply here soon?

सुप्रीम कोर्ट (Sarkari Naukri) में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में पूर्व कैडर 'कोर्ट असिस्टेंट (जूनियर ट्रांसलेटर)' (सुप्रीम कोर्ट रिक्रूटमेंट 2022) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों (सुप्रीम कोर्ट भर्ती 2022) के लिए सीधे इस लिंक https://jobapply.in/SC2022Translator/ के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं। आप इस लिंक https://jobapply.in/SC2022Translator/Adv-Eng.pdf पर क्लिक करके आधिकारिक अधिसूचना (सुप्रीम कोर्ट भर्ती 2022) भी देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि - 18 अप्रैल
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि - 14 मई


 
शैक्षिक योग्यता:-
उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से अंग्रेजी विषय के साथ स्नातक होना चाहिए। आपको आधिकारिक अधिसूचना में दी गई भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए। इसके अलावा, आपके पास दो साल का अनुवाद कार्य अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा:-
उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी, 2021 को 32 वर्ष से कम होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट सरकारी नियमों के अनुसार लागू है।

वेतनमान:-
उम्मीदवारों को वेतन और अन्य भत्ते के रूप में 44,900 रुपये दिए जाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.