Wedding Jewelry idea: पता नहीं शादी में क्या पहनें, यहां से लें टिप्स

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 01:22:07 PM
Don't know what to wear at wedding, take tips from here

शादियों का सीजन चल रहा है और इस सीजन में ज्यादातर लड़कियां शॉपिंग करती हैं। वे शादियों में सबसे अलग दिखना चाहते हैं और इसके लिए खूब खरीदारी करते हैं। ऐसे में अगर आप शादी में ज्वैलरी पहनने को लेकर कंफ्यूज हैं तो हम आपको बताते हैं कि ज्वैलरी कैसे पहनें।

झुमका- अगर आपकी शादी हो रही है या आप शादी में जा रहे हैं तो झुमका पहन सकती हैं. इससे बेहतर कोई ज्वैलरी पीस नहीं है। आप इस ठाठ ज्वेलरी के साथ शानदार दिख सकती हैं। इन दिनों गुंबद के आकार के झुमके चलन में हैं, जो हल्के और भारी दोनों तरह के गहनों के साथ सूट करते हैं। इन्हें पहनने के बाद आपको किसी और ज्वैलरी के पीस की जरूरत नहीं पड़ेगी।


 

मांगटीका- मांगटीका इतनी खूबसूरत दिखती है कि आपको इसके साथ हार पहनने की भी जरूरत नहीं है. और यह भारी सलवार सूट के साथ भी लहंगे और साड़ी के साथ बहुत अच्छा लगता है। अगर आपकी शादी है तो भी यह बहुत अच्छा है। आजकल क्रिस्टल और कुंदन लुक वाली मांगटीका ट्रेंड में है।

नोज रिंग- अगर आप शादी में जा रहे हैं तो मराठी नोज रिंग पहनकर शादी कर रहे हैं तो डायमंड और एमराल्ड कट नोज स्क्रू पहन सकते हैं. या क्लासिक गोल्ड स्क्रू नोज पिन आप पर बहुत खूबसूरत लगेगी। इसके अलावा आप चेन में तरह-तरह के डिजाइन वाले नोज रिंग भी पहन सकती हैं।

हैवी नेकलेस- अगर आप अपनी शादी में हैं तो आप हैवी कुंदर मोती का हार पहन सकती हैं और अगर आप दूसरी शादी में जा रही हैं तो चोकर पहनना कमाल का लगता है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.