Wedding Hairstyle Tips: पता नहीं शादी में कौन सा हेयरस्टाइल बनाएं तो यहां से लें आइडिया

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 10:43:53 AM
Don't know which hairstyle to make in marriage so take the idea from here

शादी लड़कियों के लिए सबसे खास दिन होता है और एक बहुत ही खास अवसर भी होता है, ताकि वह जितना चाहे कपड़े पहन सके। ऐसे में इस मौके पर लड़कियां अपने लुक को लेकर लापरवाह नहीं होना चाहती हैं। हां, और लहंगे, फुटवियर और मेकअप से लेकर वह हर चीज परफेक्ट चाहती हैं। खासकर उनके हेयर स्टाइल जो उनके लहंगे के साथ और भी अच्छे लगेंगे। अब आज हम आपको कुछ ऐसे ब्राइडल हेयरस्टाइल बताने जा रहे हैं जो आपको पसंद आएंगे और आप उन्हें कॉपी भी कर सकती हैं।

* शादी के दिन आप बालों में गुलाब का फूल लगा सकती हैं। इसके लिए आप हाई बन को कनेक्ट करके गजरे की जगह गुलाब लगा सकते हैं। जी हां, क्योंकि यह आपके हेयरस्टाइल लुक पर चार चांद लगा देगा। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की शादी के बाद यह ट्रेंड काफी देखने को मिला है। वैसे आप चाहें तो अपने जोड़ में लाल, गुलाबी, सफेद गुलाब का फूल लगा सकते हैं।


 
* आप चाहें तो अपनी शादी में नुकीले फूल भी लगा सकते हैं. जी हां, क्योंकि यह आपके लुक को कलात्मक और खूबसूरत तरीके से निखार देगा। जी हां और यह आपको एक तरह का ट्रेडिशनल लुक देगा।

* लहंगे के साथ आप साइड में बन बना सकती हैं। जी हां, क्योंकि यह आपको एक तरह का ट्रेडिशनल लुक भी देगा। वैसे आप साइड बन को अपने लहंगे या किसी भी तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

* शादी में अगर आपने लहंगे के साथ गोल्डन कलर की ज्वैलरी पहनी है तो आप अपने कनेक्शन में लाल गुलाब ट्राई कर सकती हैं। हां, आप सफेद गजरे को लाल गुलाब से बदल सकते हैं।

* अगर आप शादी में पीच कलर का लहंगा पहन रही हैं तो व्हाइट या पीच कलर का गुलाब अपने जोड़ में लगा सकती हैं.

* अगर आपके बाल लंबे हैं तो आप उनके बीच में चोटी बनाकर फूल भी लगा सकती हैं। जी हां और यह लुक आपके लहंगे के साथ भी बहुत अच्छा लगेगा।

* ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए आप मैसी बन भी बना सकती हैं. वहीं आप इसमें एक्सेसरीज लगाकर इसे आकर्षक बना सकती हैं।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.