Rochak News: चाय लेने के लिए ड्राइवर ने रोकी ट्रेन, जानिए कहां का है मामला

Samachar Jagat | Monday, 25 Apr 2022 11:16:59 AM
Driver stops train to take tea, know where the matter is from

आज के समय में रेलवे के नए कारनामे सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. आने वाले दिनों में कुछ ऐसा होता है जो आपको हैरान कर देता है। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार के सीवान रेलवे स्टेशन का है. दरअसल यहां कुछ ऐसा हुआ कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, यहां एक ट्रेन चालक ने रेलवे गेट के पास ट्रेन को रोका और चाय की चुस्की लेने लगा. आपको सुनकर हैरानी हो सकती है, लेकिन यह सच है।

दरअसल ये तस्वीर बीते शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है. ट्रेन के लोको पायलट नं. 11123 डाउन झांसी एक्सप्रेस ने 91ए सिसवां ढला पर चाय पीने के लिए ट्रेन को रोका। इस दौरान ट्रेन का गार्ड ढाला के पास दुकान से चाय लेकर आया और फिर इंजन में चढ़ गया लेकिन सांचा बंद था और लोग इंतजार करते रहे. वहीं झांसी यानी ग्वालियर मेल एक्सप्रेस सुबह 5:27 बजे सीवान स्टेशन पहुंची और इसी दौरान ट्रेन का गार्ड चाय के लिए ट्रेन से उतरकर सिसवां रेलवे गेट पर चाय की दुकान पर आ गया. हालांकि तब तक ट्रेन खुलने का समय हो चुका था।


 
जी हां, और सुबह साढ़े पांच बजे सीवान स्टेशन से ट्रेन खुल गई। वहीं चालक को पहले से पता चल गया था कि गार्ड ढलान पर है, इस वजह से वह धीमी गति से ट्रेन को ढलान पर ले आया और फिर ट्रेन को रोक दिया. उसके बाद गार्ड दोनों हाथों में चाय का प्याला लेकर ट्रेन के इंजन के पास गया और पहले ड्राइवर को चाय पिलाई. इसके बाद वह खुद इंजन में सवार हुआ। उधर, इस मामले में थाना अधीक्षक अनंत कुमार का कहना है कि ऐसी तस्वीर सामने आई है. मामले की जांच जारी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.