Mary Kom ने जीता प्रियंका चोपड़ा का दिल

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 09:31:55 AM
Even after loosing Mary Kom wins Priyanka Chopra's heart

मैरी कॉम कल टोक्यो ओलंपिक हार गईं। दरअसल, कल की हार के साथ मैरी का मेडल जीतने का सपना पूरा नहीं हो सका. हालांकि मैरी के हारने के बाद भी हर कोई उन्हें सलाम कर रहा है और इसी लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी है. प्रियंका चोपड़ा के अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा, ईशान खट्टर और फरहान अख्तर भी सोशल मीडिया पर मैरी कॉम का हौसला बढ़ाते नजर आए। इन सभी सेलेब्स ने मैरी को 'चैंपियन' और 'प्रेरणा' बताया है. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने अंदाज में मैरी का मनोबल बढ़ाया है.

 

जी दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैरी कॉम की एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. उसने लिखा: 'असली चैंपियन इस तरह दिखते हैं ... ब्रावो मैरी कॉम आपने हमें दिखाया है कि जुनून और समर्पण के साथ दूरी कैसे तय की जाती है। सभी को प्रेरित करता है और सभी को गौरवान्वित महसूस कराता है। हाथ उठाने का समय आ गया है।' वहीं अंत में हैशटैग लेजेंड लिखा होता है। अब लोग प्रियंका के इस शानदार पोस्ट की तारीफ नहीं कर रहे हैं.


सेलेब्स ही नहीं आम लोग भी पोस्ट कर मैरी कॉम की तारीफ कर रहे हैं। वहीं मैच के बाद मैरी ने कहा, 'मुझे लगा कि मैं जीत गई हूं, लेकिन कुछ देर बाद मैंने किरेन रिजिजू का ट्वीट देखा, उस वक्त मैं हैरान और परेशान थी (यह जानकर कि मैं मैच हार चुकी हूं). दरअसल, मैरी तीन में से 2 राउंड जीतकर भी हार चुकी हैं।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.