आज बढ़ेंगे इन राशियों के खर्चे, जानिए राशिफल

Samachar Jagat | Monday, 22 Nov 2021 09:08:50 AM
Expenses of these zodiac signs will increase today, know your horoscope

आजकल लोग राशिफल देखते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं। आज हम लाए हैं आज का 22 नवंबर का राशिफल.

22 नवंबर राशिफल -


 

मेष- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में आपको कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आज अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। घर में सुख-शांति में भी वृद्धि हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा।

वृष- आज मन प्रसन्न रहेगा, कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। आज आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। साथ ही धैर्य की कमी भी रहेगी। आज की बातचीत में संतुलित रहें, ख़र्चे में वृद्धि होगी।

मिथुन- आज मन में आशा और निराशा के भाव आ सकते हैं। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही मानसिक परेशानी भी बढ़ेगी। आज परिवार का सहयोग भी मिलेगा।


कर्क आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है। आज आपके हाथ में पैसा आता रहेगा, आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें। पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान करेंगी। ऑफिस के काम में मुश्किलें आ सकती हैं।

सिंह (Leo) आज पढ़ने में आपकी रुचि रहेगी और आपके काम में सब अच्छा रहेगा। आज मित्र भी धार्मिक स्थल के निर्माण में सहयोग और सहयोग कर सकते हैं। आज किसी मित्र की मदद से आपको नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। खर्चा बढ़ जाएगा।

कन्या- आज के दिन स्वावलंबी बनें और व्यर्थ के क्रोध से बचें. आज उन्नति के अवसर मिल सकते हैं और वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। मन अशांत रहेगा।

तुला- आज के दिन आपको बातचीत में संतुलित रहना चाहिए क्योंकि थोड़ा सा विवाद होने पर यह बढ़ सकता है। आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। शैक्षणिक कार्यों में परेशानी हो सकती है। पारिवारिक समस्याएं आज आपको परेशान कर सकती हैं।

वृश्चिक- आज मन की स्थिति ठीक नहीं है। साथ ही जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें। आज आपकी आमदनी में वृद्धि होगी, लेकिन ख़र्चों में भी वृद्धि होगी। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। आज परिवार का सहयोग मिलेगा, सेहत का ध्यान रखें।


धनु- आज के दिन संयत रहें, भावनाओं पर नियंत्रण रखें. साथ ही परिवार में धार्मिक गतिविधियां भी होंगी। आज आपको मानसिक शांति मिलेगी। आत्मविश्वास होगा। मेहनत अधिक रहेगी।

मकर- आज के दिन संयत रहें और नौकरी में अधिकारियों के साथ व्यर्थ की बहस से बचें। आज नौकरी में पदोन्नति और अधिकारियों से सहयोग के अवसर मिल सकते हैं। आज आप किसी धार्मिक स्थान की यात्रा करने में सक्षम हो सकते हैं। लाभ में वृद्धि होगी।


कुंभ- आज के दिन मन में नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचें और संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज का दिन काफी आत्मविश्वास और सुखी पारिवारिक जीवन रहेगा। आज शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

मीन राशि आज मन प्रसन्न रहेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कोई बड़ी सफलता मिलेगी। मन शांत रहेगा लेकिन फिर भी कोई नुकसान होने की संभावना है। आज व्यापार में वृद्धि होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.