Fashion Faceoff: तारा सुतारिया या दिशा परमार: रानी पिंक मिरर लहंगा किसने पहना बेहतर?

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 02:55:52 PM
Fashion Faceoff: Tara Sutaria or Disha Parmar: Who wore the rani pink mirror lehenga better?

अगर हमने अब तक एक चीज सीखी है, तो वह यह है कि मशहूर हस्तियां अक्सर वायरल होने के बाद एक-दूसरे के पहनावे से प्रेरित हो जाती हैं। मनोरंजन और इसके नए प्रस्तुतीकरण अन्य हस्तियों द्वारा जब भी और जब वे कर सकते हैं।

दो अलग-अलग मौकों पर एक जैसे लहंगे पहनने वाली दो हस्तियां हैं तारा सुतारिया और दिशा परमार। जरा देखो तो!

 


तड़प स्टार पूरी तरह से रानी गुलाबी लहंगे में सजी थीं, जिसमें तमन्ना पंजाबी कपूर द्वारा ग्लैमरस मिरर वर्क किया गया था। घटना के लिए मेगन कॉन्सेसियो द्वारा स्टाइल की गई दिवा ने अपने बोल्ड आउटफिट को बात करने दिया और कम से कम, बमुश्किल मेकअप के साथ एक पोज़ दिया, जिसने केवल उसके दोषों को कवर किया और उसकी विशेषताओं को उजागर किया। सेंटर-पार्टेड पोकर-स्ट्रेट बाल, गुलाबी गाल, पूरी तरह से धनुषाकार भौहें और चमकदार होंठ उसके लुक को पूरा कर रहे थे। नीले पत्थर के झुमके गर्म गुलाबी पोशाक के विपरीत एक विपरीत के लिए बनाए गए हैं।


पंखुड़ी अभिनेत्री दिशा परमार एक शादी में शामिल होने के लिए बाहर निकलीं, जिसमें तारा सुतारिया के पहनावे के साथ कई समानताएँ थीं। टेलीविजन अभिनेत्री ने रानी गुलाबी लहंगे में मिरर वर्क के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और इसे एक स्टेटमेंट पेस्टल ब्लू नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। उसके बीच के बालों को सिंपल वेव्स में स्टाइल किया गया था और उसने अपने हॉट पिंक लुक को कंट्रास्ट करने के लिए एक बेज पोटली रखी थी।

 

 

हमें लगता है कि तारा सुतारिया और दिशा परमार दोनों ही अपने लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हमने देखा कि एकमात्र अंतर उनके ब्लाउज में था!

आपके अनुसार इसे किसने बेहतर पहना? नीचे कमेंट करें और हमें बताएं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.