Fashion Tips : इन जीन्स को जरूर करें ट्राई ,जो देगी आपको शानदार लुक

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2022 02:55:40 PM
Fashion Tips : Must try these jeans, which will give you a fabulous look

आजकल स्टाइलिश लुक के लिए लड़कियां जींस पहनती हैं। आजकल कई तरह की जींस आती हैं जिन्हें पहनकर आप स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख सकती हैं, लेकिन क्या आप जानती हैं स्टाइलिश लुक के लिए आपको अपनी हाइट और बॉडी टाइप के हिसाब से जींस पहननी चाहिए? अगर आप भी कंफ्यूज हैं कि कौन सी जींस पहनें या नहीं तो स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए हमारे पास कुछ बेस्ट हैं।

हाई वेस्ट- जींस इन दिनों हाई वेस्ट जींस का ट्रेंड है। कई महिलाएं हाई वेस्ट जींस को लेकर हमेशा कंफ्यूज रहती हैं कि हाई वेस्ट जींस ट्राई करें या नहीं। स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए आप हाई वेस्ट जींस ट्राई कर सकती हैं। हाई-वेस्ट जींस और क्रॉप टॉप आपको स्टनिंग लुक देंगे। अगर आप बेली फैट से परेशान हैं तो हाई वेस्ट जींस आपके लुक को खराब कर सकती है।

स्किनी फिट- जीन्स स्किनी-फिट जींस का ट्रेंड कभी खत्म नहीं होता। स्किनी-फिट जींस हमेशा ट्रेंड में रहती है। स्किनी-फिट जींस पूरी दुनिया में काफी पसंद की जाती है। आप स्किनी फिट जींस को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। आप पार्टी में स्किनी फिट जींस के साथ स्टाइलिश टॉप पहन  सकती हैं। जिन लोगों के पैर मोटे होते हैं उनके लिए स्किनी-फिट जींस सबसे अच्छी होती है।

 
फ्लेयर्ड जींस- फ्लेयर्ड जींस का ट्रेंड पिछले दो तीन सालों से देखा जा रहा है। हॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस तक फ्लेयर्ड जींस पहनती हैं। स्टाइलिश लुक के लिए प्लेन लूज टी-शर्ट के साथ फ्लेयर्ड जींस ट्राई करें। जिन महिलाओं की टांगें बहुत पतली होती हैं, उनके लिए प्लीटेड जींस सबसे अच्छी होती है।

रिप्ड जींस- पिछले काफी समय से रिप्ड जींस का ट्रेंड है। स्टाइलिश और स्टनिंग लुक के लिए आप रिप्ड जींस पहन सकती हैं। प्लेन व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू रिप्ड जींस अच्छी लगती है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और टीवी एक्ट्रेसेस भी स्टाइलिश लुक के लिए रिप्ड जींस पहनती हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.