इस राज्य में त्योहार, राजनीतिक और धार्मिक आयोजन 31 अक्टूबर तक प्रतिबंधित रहेंगे

Samachar Jagat | Friday, 10 Sep 2021 10:29:00 AM
Festivals, political and religious events in this state will remain banned till October 31

चेन्नई: कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से बचने के लिए तमिलनाडु सख्त कदम उठाने को तैयार है. राज्य के सीएम एमके स्टालिन ने गुरुवार को राज्य में त्योहारों, राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों पर मौजूदा प्रतिबंधों को 31 अक्टूबर तक बढ़ाने की घोषणा की। उन्होंने इस अवसर पर सख्त नियमों की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा कि त्योहारों, राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों जैसे कार्यक्रम "सुपर स्प्रेडर्स" में परिवर्तित किया जा सकता है।

वही तमिलनाडु ने 30 अगस्त को रविवार को जनता के लिए बीच को बंद करने की घोषणा की थी। उसने 15 सितंबर तक कोरोना महामारी को रोकने के लिए सप्ताहांत और धार्मिक त्योहारों पर धार्मिक स्थलों पर भी प्रतिबंध लगा दिया था। आज गणेश चतुर्थी के अलावा गांधी जैसे कई त्योहार हैं। अक्टूबर में जयंती, दशहरा कार्यक्रम, मिलाद उन-नबी, वाल्मीकि जयंती और करवा चौथ।


 
यह घोषणा करते हुए कि समान "सुपर स्प्रेडर इवेंट्स" पर प्रतिबंध अक्टूबर के अंत तक बढ़ाए जाएंगे, सीएम ने लोगों से अपने घरों की सुरक्षा के साथ त्योहार मनाने की अपील की। मुख्यमंत्री ने लोगों से भीड़भाड़ वाली जगहों और अनावश्यक यात्रा से बचने की अपील की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह भी दी है. कोरोना और निपाह संक्रमण के प्रकोप से जूझ रहे पड़ोसी केरल के घटनाक्रम की ओर इशारा करते हुए स्टालिन ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के प्रयास में विनायक चतुर्थी सहित सार्वजनिक स्थानों पर धार्मिक त्योहारों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। बढ़ी हुई।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.