OMG! बाढ़ से इंसानों के साथ जानवर भी परेशान.. घर की छत पर चढ़ गया 'मगरमच्छ'

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Jul 2021 09:43:18 AM
Flood-Battered Maharashtra: Crocodile spotted at roof of house

मुंबई: बीते दिनों हुई भारी बारिश के चलते महाराष्ट्र के ज्यादातर हिस्से बाढ़ जैसे हालात से जूझ रहे हैं. बाढ़ और बारिश से जुड़ी इन घटनाओं में अब तक 164 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. 100 से ज्यादा लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। महाराष्ट्र के कुछ इलाकों के हालात ऐसे हैं कि बाढ़ का पानी घर की छत तक पहुंच गया है. इस बीच, जंगलों से जानवर अब पानी के कारण रेगिस्तान में आ रहे हैं। सांगली ने ऐसा ही एक दृश्य देखा है।

महाराष्ट्र के सांगली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सांगली के एक इलाके में बाढ़ का पानी जमा होता दिख रहा है. वहीं, मगरमच्छ भी कान की छत के ऊपर बैठे नजर आ रहा है। सांगली के लोग पहले से ही बाढ़ से जूझ रहे हैं। ऐसे में जंगली जानवरों के आने से उनकी परेशानी और बढ़ गई है। वीडियो में घर की छत पर बैठे मगरमच्छ को धूप सेंकते हुए दिखाया गया है। इस बीच कुछ लोग नाव से गुजर रहे हैं। मगरमच्छ को देखकर लोग डर जाते हैं और उसे छत से बाहर निकाल देते हैं।


इस घर की छत के अलावा कहीं-कहीं मगरमच्छ भी देखे गए हैं। राज्य में अब तक 2,29,074 लोगों को बाढ़ और बारिश प्रभावित क्षेत्रों से सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि बाढ़ के कारण राज्य के छह जिलों में करीब 16,000 परिवार बेघर हो गए हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.